DA Image
11 जनवरी, 2021|12:56|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, बीच मैदान पर भिड़े थे विराट कोहली और रिकी पोंटिंग

ab de villiers and virat kohli  bcci

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा खुलासा किया है। ऑफ स्पिनर ने बताया है कि दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली और दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग के बीच झड़प हुई थी। इस सीजन बैंगलोर और दिल्ली के बीच खेले गए दोनों ही मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जीत हासिल की थी। दिल्ली की टीम ने आईपीएल में पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन टीम को फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

 

रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल में बताया कि लीग के शुरुआती स्टेज में दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में कोहली और पोंटिंग के बीच जुबानी जंग हुई थी। दरअसल, उस मैच के दौरान अश्विन चोटिल हो गए थे, जिसके चलते उनको मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था, जिसके वजह से मैच में हो रही देरी को देखते हुए कोहली टाइम आउट के समय में अंपायर से बात करने गए थे। इस दौरान पोंटिंग ने आरसीबी के कप्तान को कुछ बोला था। 

क्या इस सुपरस्टार की होगी IPL 2021 में 9वीं टीम, जानें क्या है मामला

अश्निन ने इस मामले को विस्तार से बताते हुए कहा, 'मुझे दौड़ते वक्त पीठ में समस्या हुई थी। मैं काफी दर्द में था। उन्होंने स्कैन किया तो पता लगा कि मेरी नस खींच गई है। मैं गेंदबाजी करने के बाद बाहर चला गया। और आप रिकी को तो जानते ही हैं, वो किसी लड़ाई को नहीं छोड़ते हैं। जब आरसीबी ने सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि हम ऐसे नहीं हैं वगैरह।' अश्विन ने कहा कि उनको विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने में काफी मजा आता है और कोहली उनके सामने बल्लेबाजी करते वक्त बड़े शॉट्स खेलने नहीं जाते हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Ravichandran Ashwin told that Virat kohli and Ricky ponting gets in a verbal fight in RC vs DC match in league stage of IPL