DA Image
10 जनवरी, 2021|2:32|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने बेहद खास अंदाज में लॉन्च की नई जर्सी, खिलाड़ी भी रह गए हैरान- VIDEO

rajasthan royals twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आगाज 19 सितंबर से यूएई में हो रहा है। टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी हो चुका है। ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस लीग का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। टीमों ने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है और खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। हर टीम आईपीएल का खिताब जीतना चाहती है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम के लिए नर्सी जर्सी लॉन्च की है। 

राजस्थान रॉयल्स ने बेहद नए अंदाज में जर्सी का लॉन्च किया है। राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी नई जर्सी के बारे में फैन्स को बताया है। स्पेन के मशहूर स्काईडाइवर दानी रोमन ने बुधवार को विमान से पाम द्वीप के ऊपर राजस्थान टीम का बैग लेकर हजारों फीट से छलांग लगाई। उन्होंने पैराशूट के जरिए बैग से राजस्थान की जर्सी लहराई। यह नजारा टीम के सदस्य देख रहे थे। स्काईडाइवर ने खिलाड़ियों के लिए जर्सी वाले बैग को ऊपर से फेंका। बाद में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी नई जर्सी में ही बीच पर मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

IPL 2020: क्या एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ?

स्काईडाइवर ने प्लेन से उतरने के बाद रियान पराग को अपने पास बुलाया। स्काईडाइवर के बैग से रियान अपनी नई जर्सी निकालते हैं और इसके बाद टीम के दूसरे खिलाड़ियों को भी जर्सी मिलती है। नई जर्सी के इस अनोखे लॉन्च ने खिलाड़ियों को भी हैरानी में डाल दिया। 

दरअसल, राजस्थान की नई जर्सी में पुराने और नए का मेल है। इस जर्सी का ऊपरी हिस्सा नीला और निचला हिस्सा गुलाबी रंग का है। 2008 से 2018 तक राजस्थान रॉयल्स की जर्सी नीले रंग की थी, लेकिन 2019 में इसे गुलाबी रंग में बदल दिया गया था।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने ओपनिंग सीजन यानी 2008 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद से टीम कभी खिताब नहीं जीत पाई है। आईपीएल 2019 का सीजन राजस्थान ने 7वें नंबर के साथ खत्म किया था। इस साल टीम की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ के हाथों में है। राज्स्थान अपना पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

शाहरुख खान ने सौरव गांगुली को KKR की कप्तानी से हटाकर मनोबल तोड़ा: गायक अभिजीत भट्टाचार्य 

राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम इस तरह है: 
स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, एंड्रयू टाय, कार्तिक त्यागी, अंकित राजपूत, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, जयदेव उनाद्कट, मयंक मारकंडे, महिपाल लोमरोर, ओशाने थॉमस, रियान पराग, यशस्वी जयसवाल, अनुज रावत, आकाश सिंह, जोफ्रा आर्चर, डेविड मिलर, जोस बटवर, मनन वोहरा, शशांक सिंह, वरुण आरोन, टॉम करन, रॉबिन उथप्पा, अनिरुद्ध जोशी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Rajasthan Royals Land New Team Jersey Off A Plane With A Skydiver watch video