फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: राजस्थान रॉयल्स, KXIP और केकेआर की टीमें पहुंचीं यूएई, 6 दिन रहना होगा आइसोलेशन में

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स, KXIP और केकेआर की टीमें पहुंचीं यूएई, 6 दिन रहना होगा आइसोलेशन में

राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीमें 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए गुरुवार को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गईं। राजस्थान...

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स, KXIP और केकेआर की टीमें पहुंचीं यूएई, 6 दिन रहना होगा आइसोलेशन में
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Aug 2020 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीमें 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए गुरुवार को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गईं। राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम चार्टर प्लेन के जरिए दुबई पहुंचीं, कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल यूएई में आयोजित किया जा रहा है। शाम में केकेआर की टीम भी अबुधाबी पहुंच गई, जहां टूर्नामेंट के दौरान उनकी टीम रहेगी।

खिलाड़ियों का रवानगी से पहले कई बार टेस्ट कराया जा चुका है और अब उन्हें छह दिन के आइसोलेशन में रहना होगा जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 टेस्ट किए जाएंगे। अगर वे इसमें नेगेटिव आते हैं तो ही वे टूर्नामेंट के 'बायो-बबल' में एंट्री ले पाएंगे और ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे। साथ ही टूर्नामेंट के दौरान हर पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का टेस्ट कराया जाएगा। इन तीनों टीमों ने रवानगी से पहले अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की फोटो पोस्ट की। राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह से 'सुरक्षा गियर' में कवर थी।

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीमें शुक्रवार को यूएई पहुंच जाएंगी, जबकि अन्य दो टीमें सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें सप्ताह के अंत में पहुंचेंगी। आईपीएल के 60 मैच तीन वेन्यू - दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिन तक खेले जाएंगे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें