फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटप्लीज IPL में लौट आओ चिन्ना थाला, सुरैश रैना के ट्रेनिंग वीडियो पर बोले फैन्स

प्लीज IPL में लौट आओ चिन्ना थाला, सुरैश रैना के ट्रेनिंग वीडियो पर बोले फैन्स

यूएई में उतरने के टीक एक सप्ताह बाद ही सुरेश रैना ने की इस घोषणा ने सबको हैरान कर दिया कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर हो गया है। हालांकि, चेन्नई सुपरकिंग्स...

प्लीज IPL में लौट आओ चिन्ना थाला, सुरैश रैना के ट्रेनिंग वीडियो पर बोले फैन्स
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 07 Sep 2020 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

यूएई में उतरने के टीक एक सप्ताह बाद ही सुरेश रैना ने की इस घोषणा ने सबको हैरान कर दिया कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर हो गया है। हालांकि, चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने बताया कि उन्होंने अपने निजी कारणों की वजह से टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है, वहीं फ्रेंचाइज के उप-कप्तान ने बताया कि वे सुरक्षा कारणों की वजह से बारत लौट गए हैं। सीएसके के 13 सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के दो दिनों के बाद रैना भारत लौट आए थे।

भारत लौटने के तुरंत बाद ही रैना ने संकेत दिया कि अगर हालात बेहतर होते हैं, तो वे यूएई वापस जा सकते हैं। सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन के मुताबिक टीम में रैना की वापसी पर अंतिम फैसला अब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग को करना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✌️🏏✅

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि रैना यूएई में मिले अपने रूम से खुश नहीं थे और वे धोनी की तरह ही कमरा चाहते थे। हालांकि, बाद में रैना ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि सीएसके कैम्प में कोरोना के खतरे का होना भारत लौटने की मेरी अहम वजह थी। एक तरफ जहां प्रशंसक अब भी रैना के अंतिम फैसले का इंतजार कर रहे हैं, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो ने वास्तव में उनके प्रशंसकों को असमंजस में डाल दिया है कि कि आईपीएल 2020 खेलने के लिए यूएई लौटेंगे या नहीं।

suresh raina

40 वर्षीय रैना ने निजी वजहों से आईपीएल से हटने का फैसला किया था। रैना से अलग, हरभजन ने अगस्त माह में चेन्नई मे लगे टीम के एक सप्ताह के कैम्प में हिस्सा नहीं लिया था। उन्होंने यूएई के लिए भारत से उड़ान भरने में भी देरी की और पिछले सप्ताह उन्होंने पुष्टि की कि वे आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें