DA Image
25 जनवरी, 2020|7:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KKR फैन से पैट कमिंस को मिला ये खास तोहफा- VIDEO

pat cummins  ani photo

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आगामी सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी बने ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को भारत दौरे पर आने पर फ्रेंचाइजी के एक प्रशंसक ने 2015 आईपीएल की जर्सी भेंट में दी है। कमिंस को कोलकाता ने इस साल 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। वह आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं। 

पैट कमिंस इससे पहले भी कोलकाता के लिए खेल चुके हैं। प्रशंसक ने 2015 की फ्रेंचाइजी की वो जर्सी कमिंस को तोहेफ में दी है, जिस पर उनका नाम लिखा है। कमिंस 2014 और 2015 में कोलकाता के लिए खेल चुके हैं। 

राशिद खान ने जड़ा 104मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO

VIDEO:  डिविलियर्स का BBL धमाकेदार डेब्यू, कैच से किया सबको हैरान

कमिंस ने कहा, “मैं यहां भारत आकर खुश हूं। मैं यहां एक प्रशंसक से मिला जिसने मुझे कोलकाता की 2015 की जसीर् तोहेफे में दी। इसने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। मैं आने वाले सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”

उन्होंने कहा, “ईडन गार्डन्स की मेरे पास कुछ यादें हैं। बच्चे के तौर पर मैंने यहां काफी क्रिकेट देखी है। मुझे यह स्टेडियम बेहद पसंद है।” बता दें कि पैट कमिंस फिलहाल टीम इंडिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत दौरे पर हैं। सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Pat Cummins Gets Special Gift From Fan In India watch video