फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, कम हो गया है अश्विन की चोट का दर्द

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, कम हो गया है अश्विन की चोट का दर्द

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि वह जल्द ही कंधे की चोट से उबर जाएंगे क्योंकि उनका दर्द काफी कम हो गया है और स्कैन की रिपोर्ट भी 'उत्साहजनक है। अश्विन दिल्ली...

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, कम हो गया है अश्विन की चोट का दर्द
भाषा,दुबईMon, 21 Sep 2020 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि वह जल्द ही कंधे की चोट से उबर जाएंगे क्योंकि उनका दर्द काफी कम हो गया है और स्कैन की रिपोर्ट भी 'उत्साहजनक है। अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान अपने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर रन रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे। इससे पहले उन्होंने इस ओवर में दो विकेट लिए थे।

अश्विन ने ट्वीट किया, ''कल रात जब मैंने मैदान छोड़ा तो बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन अब दर्द कम हो गया है तथा स्कैन की रिपोर्ट भी काफी उत्साहजनक है। आपके स्नेह और सहयोग के लिए आभार।"

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि अश्विन को उम्मीद है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के अगले मैच से पहले कंधे की चोट से उबर जाएंगे लेकिन इस पर अंतिम फैसला टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड करेंगे।

IPL में विराट कोहली को टी नटराजन ने बनाया अपना पहला शिकार, इस खास लिस्ट में हुए शामिल

अय्यर ने कहा, ''मेरी अश्विन से संक्षिप्त बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे। इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है। वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहले वह उपलब्ध होंगे।"

दिल्ली ने किंग्स इलेवन को सुपर ओवर में हराया
मार्कस स्टोइनिस ने पहले धमाकेदार पारी खेली और बाद में आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लिए जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने हार के कगार पर पहुंचने के बावजूद रविवार को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग में अपना खाता खोला। स्टोइनिस ने सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 21 गेंदों पर 53 रन बनाये जिससे दिल्ली अंतिम तीन ओवरों में 57 रन जुटाकर आठ विकेट पर 157 रन बनाने में सफल रहा। इससे पहले कप्तान श्रेयस अय्यर (32 गेंदों पर 39, तीन छक्के) और ऋषभ पंत (29 गेंदों पर 31, चार चौके) ने चौथे विकेट के लिये 73 रन जोड़कर टीम को तीन विकेट पर 13 रन से उबारा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें