DA Image
25 अक्तूबर, 2020|11:52|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: विराट या एबी डिविलियर्स नहीं, गावस्कर ने बताया RCB के लिए कौन हो सकता है मैच विनर

ab de villiers and virat kohli  file photo

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के साथ विराट कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे बड़े नाम जुड़े हैं, लेकिन टीम आजतक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। कप्तान विराट का मानना है कि इस बार आरसीबी टीम एकदम बैलेंस्ड और खिताब की प्रबल दावेदार भी। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बताया है कि कौन सा क्रिकेटर इस बार आरसीबी के लिए मैच विनर साबित होगा। गावस्कर ने विराट या एबीडी का नाम नहीं लिया है।

IPL 2020: MI की टीम लिस्ट, मजबूत और कमजोर पक्ष, जानें सबकुछ

आरसीबी टीम से इस साल एरोन फिंच, क्रिस मोरिस जैसे बड़े नाम जुड़े हैं, जिससे टीम में पहले से बेहतर बैलेंस आया है। कोच स्टाफ में माइक हेसन और साइमन कैटिच के आने से भी टीम के प्रदर्शन में सुधार देखने को मिल सकता है। गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार के अपने कॉलम में लिखा, 'आरसीबी की टीम आजतक कोई खिताब क्यों नहीं जीत सकी यह तो पहली है। विराट और एबीडी के रहते हुए किसी टीम में रनों की कमी नहीं हो सकती। मुझे लगता है दिक्कत तब होती है, जब यह दोनों फेल हो जाते हैं, तब बाकी क्रिकेटरों ने टीम को निराश किया।'

IPL 2020 के पहले मैच में रवींद्र जडेजा के पास इतिहास रचने का मौका

गावस्कर ने आगे कहा, 'टीम के पास नया कोच है और ऐसा लगता है कि यह साल आरसीबी का होगा।' गावस्कर ने इस दौरान बताया कि यूएई की पिचों पर कौन सा खिलाड़ी टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकता है। उन्होंने कहा, 'ऐसी पिचें जो धीमी हो जाती है, ऐसे में यह अच्छा रहेगा कि यह दोनों बल्लेबाज पारी का आगाज करें। ऐसी पिचों पर युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं।' आरसीबी को अपना पहला मैच 21 सितंबर को खेलना है, जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। मैच दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 not virat kohli of ab de villiers sunil gavaskar picks player who could be match winner for rcb