DA Image
29 अक्तूबर, 2020|12:44|IST

अगली स्टोरी

KKR vs DC: फिफ्टी पूरी करने के बाद नितीश राणा ने मैदान पर दिखाई ससुर की जर्सी, जानें इसका कारण

nitish rana dedicates half-century to late father-in-law surinder

आईपीएल में आज पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला टूर्नामेंट की मजबूत टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। इस मैच में पहले खेलते हुए कोलकाता ने नितीश राणा और सुनील नारायण की शानदार फिफ्टी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट पर 194 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। राणा ने 81 रन और नारायण ने 64 रन की पारी खेली। अबुधाबी की स्लो पिच पर दोनों ने चौथे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की। नितीश ने अपनी शानदार पारी में 13 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने अपनी इस पारी को अपने दिवंगत ससुर को समर्पित किया है जिनका शुक्रवार को निधन हो गया था।

इस मैच में कोलकाता ने प्रयोग करते हुए उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल के साथ भेजा, जबकि नितीश ज्यादातर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं। इस मैच में कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने शुभमन गिल के रूप में पहला विकेट 11 रनों के स्कोर पर गंवा दिया। राहुल त्रिपाठी और दिनेश कार्तिक भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और जल्दी पवेलियन लौट गए। इसके बाद नितीश और सुनील नारायण के बीच चौथे विकेट के लिए बड़ी साझेदारी हुई।

RCB vs CSK: बैंगलोर के खिलाफ सम्मान बचाने की खातिर उतरेगा चेन्नई, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

राणा ने जैसे ही इस मैच में अपनी फिफ्टी पूरी की, उन्होंने एक जर्सी निकाल कर सबको दिखाई जिसपर उनके ससुर का नाम(सुरेंद्र) लिखा था। इस मौके पर कोलकाता की पूरी टीम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान कमेंट्री कर रहे जतिन सप्रू ने भी बताया कि उन्होंने यह सब अपने दिवंगत ससुर सुरेंद्र मारवाह की याद में किया है। नितीश ने साची मारवाह से शादी की है। उनकी और नारायण की शानदार पारी के दम पर कोलकाता ने दिल्ली के सामने 194 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिच नोर्ट्जे और कगिसो रबाडा ने दो दो विकेट हासिल किए जबकि मार्कस स्टोइनिस को पारी की अंतिम दो गेंदों में दो विकेट मिले।

SRH v KXIP: कब, कहां, कैसे देखें हैदराबाद-पंजाब मैच की लाइव स्ट्रीमिंग 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 Nitish Rana Dedicates Half-Century To Late Father-In-Law Surinder marwah watch heart winning video