फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: जीत के बावजूद जानिए KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक को क्या सता रही है चिंता

IPL 2020: जीत के बावजूद जानिए KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक को क्या सता रही है चिंता

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। हालांकि इसके बाद भी केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक खुश नहीं हैं और...

IPL 2020: जीत के बावजूद जानिए KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक को क्या सता रही है चिंता
Rakesh Kumarभाषा,अबुधाबीSun, 27 Sep 2020 03:43 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। हालांकि इसके बाद भी केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक खुश नहीं हैं और उन्हें एक बात की चिंता सताए जा रही है।  

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने स्वीकार किया कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है क्योंकि वह अभी तक टूर्नामेंट में बल्ले से जलवा नहीं बिखेर पाए हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में 23 गेंद में 30 रन बनाने वाले कार्तिक शनिवार को खाता भी नहीं खोल सके। वह तीन गेंद खेलकर शून्य पर आउट हो गए।

RRvKXIP: संजय मांजरेकर ने चुना आज के मैच के लिए Fantasy XI, 11 में सिर्फ पांच भारतीय

हालांकि युवा शुभमन गिल के 62 गेंद में नाबाद 70 रन की बदौलत टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। वह अपनी टीम की जीत से खुश थे लेकिन उन्होंने कहा कि वह आगामी मैचों में अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे।

IPL 2020: परिवार के सदस्य को खोने के बावजूद मैच खेले शेन वॉटसन, फैन्स ने की दिल खोलकर तारीफ

कार्तिक ने मैच के बाद कहा, ''एक बार शून्य पर आउट होने से आप बुरे खिलाड़ी नहीं बन जाते हो। मुझे शायद अपने खेल को सुधारने और कुछ रन जुटाने की जरूरत है।" उन्होंने कहा, ''स्कोर बोर्ड पर रन जुटाना हमेशा अच्छा होता है। हम काफी मेहनत कर रहे हैं। मुझे लगता है कि आल राउंडर के होने का एक फायदा यह होता है कि आप उन्हें जरूरत के मुताबिक कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हो।"

epaper