DA Image
29 दिसंबर, 2020|8:24|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: हार के बाद स्मिथ पर गिरी एक और गाज, भरना पड़ेगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

file image of steve smith  ipl

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स को लगातार तीसरे मैच में हार झेलनी पड़ी है। इस हार के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ को एक और झटका लगा है। स्लो ओवर रेट के लिए उन्हें 12 लाख रुपये जुर्माना भरना होगा। 6 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 57 रनों की हार के बाद स्मिथ पर यह जुर्माना लगाया गया। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस सीजन में पहली बार स्लो-ओवर रेट की दोषी पाई गई है, तभी स्मिथ पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर भी इस सीजन में यह जुर्माना लग चुका है।

सैमसन को लेकर संजय मांजरेकर के ट्वीट पर छिड़ी बहस, जानिए क्या है वजह

आईपीएल मीडिया रिलीज के मुताबिक, 'क्योंकि इस सीजन में यह उनकी टीम का पहला ऑफेंस है, मिस्टर स्मिथ पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।' राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में चार विकेट पर 193 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव 79 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 18.1 ओवर में 136 रनों पर ही सिमट गई।

MIvRR: स्टोक्स कब करेंगे वापसी? कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिया अपडेट

जसप्रीत बुमराह ने चार, ट्रेट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन ने दो-दो जबकि राहुल चाहर और कीरोन पोलार्ड ने एक-एक विकेट लिया। मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम सातवें पायदान पर फिसल गई है। राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज कर शानदार शुरुआत की, लेकिन इसके बाद से टीम कोलकाता नाइट राइडर्स,  आरसीबी और मुंबई इंडियंस से हार चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Mumbai Indians vs Rajasthan Royals MI vs RR Steve Smith fined for slow over-rate against MI