DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: CSK को वीरेंद्र सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है

IPL 2020: CSK को वीरेंद्र सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Sat, 10 Oct 2020 05:45 AM
IPL 2020: CSK को वीरेंद्र सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को मानो जीत गिफ्ट कर दी थी। 167 रनों से स्कोर के जवाब में सीएसके ने 10 ओवर तक एक विकेट पर 90 रन बना लिए थे और ऐसा लग रहा था कि टीम आसानी से लगातार दूसरी जीत दर्ज कर लेगी, लेकिन इसके बाद केकेआर के स्पिनरों ने मिलकर मैच का पासा ही पलट दिया था। सीएसके की इस हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीम को जमकर लताड़ा है। वीरू ने कहा कि कुछ सीएसके बल्लेबाजों ने सीएसके को सरकारी नौकरी की तरह समझ लिया है कि कुछ करो या ना करो, सैलरी तो मिलेगी।

'धोनी विरोधी टीम के साथ जो करते आए हैं, DK ने उनके साथ वही किया'

इस सीजन में सीएसके ने अभी तक छह मैच खेले हैं, जिसमें से चार में टीम को हार का सामना करना पड़ा। सीएसके ने 2018 में खिताब अपने नाम किया था और इसके बाद 2019 में फाइनल तक पहुंचा था। केकेआर ने सीएसके के सामने जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन ही बना सकी। इस मैच में केदार जाधव को बैटिंग ऑर्डर में रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले भेजा गया था। जाधव 12 गेंद पर 7 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे। कप्तान धोनी खुद 12 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए थे। इस मैच के बाद धोनी की कप्तानी पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

KKR vs CSK: जानिए कप्तान धोनी ने हार के लिए किसे ठहराया जिम्मेदार

सहवाग ने क्रिकबज पर कहा, 'इस लक्ष्य को हासिल कर लिया जाना चाहिए था, लेकिन केदार जाधव और रविंद्र जडेजा ने जो डॉट गेंद खेलीं, वो अच्छा नहीं रहा। मेरे हिसाब से कुछ बल्लेबाजों ने सीएसके को सरकारी नौकरी की तरह समझ लिया है, आप कुछ करो या ना करो, आपको आपकी सैलरी मिलेगी ही।' अपने शो 'वीरू की बैठक' में भी सहवाग ने जाधव को लताड़ा था और उन्हें बस सजावट का सामान कहा था। इसके अलावा सहवाग ने जाधव पर तंज करते हुए कहा कि केकेआर की ओर से असली मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड तो उन्हें ही मिलना चाहिए था।
 

IPL 2020: CSK को वीरेंद्र सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें