फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: क्या सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक स्लिप रख सकते हैं, टॉस के वक्त धोनी ने मजाक में पूछा

IPL 2020: क्या सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक स्लिप रख सकते हैं, टॉस के वक्त धोनी ने मजाक में पूछा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने करीब 14 महीने के बाद क्रिकेट में वापसी की है। आखिरी बार वे क्रिकेट के मैदान में पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ नजर आए थे।...

IPL 2020: क्या सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक स्लिप रख सकते हैं, टॉस के वक्त धोनी ने मजाक में पूछा
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 19 Sep 2020 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने करीब 14 महीने के बाद क्रिकेट में वापसी की है। आखिरी बार वे क्रिकेट के मैदान में पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ नजर आए थे। धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी, लेकिन वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सीएसके के लिए खेलना जारी रखेंगे। आईपीएल के 13वें सीजन में यूएई के मैदान पर धोनी जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके के लिए टॉस करने आए, तो वे ऐसे मौके पर मजाक करने से भी नहीं चूके।

टॉस जीतने के बाद धोनी के अपना फैसला सुनाने से पहले कुछ सेकेंड का समय लिया और कमेंटटेर मुरल कार्तिक से एक मजेदार सवाल पूछा। वे यह जानना चाहते थे कि क्या हम सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक स्लिप रख सकते हैं। इसके बाद धोनी ने कहा, "हम पहले गेंदबाजी करेंगे। शाम होते ही ओस का असर दिखाई देगा। विकेट को बेहतर स्थिति में रखने के लिए वे इसपर पानी देते रहे हैं। इसलिए, शुरुआत में यह अपना असर दिखाएगी।"

IPL 2020: MI vs CSK मैच से पहले इमोशनल हुए 'चिन्ना थाला' सुरेश रैना, ट्विटर पर लिखा- विश्वास नहीं हो रहा कि मैं वहां नहीं हूं

धोनी ने यह भी कहा कि अबुधाबी में पहले छह दिन पृथकवास (आइसोलेशन) में रहना सबसे मुश्किल दौर था। उन्होंने टॉस जीतने के बाद कहा, ''पृथकवास के पहले छह दिन काफी मुश्किल थे। आप अपने परिवार के साथ रहते हो और अचानक ही आपको कमरे में अलग थलग रहना पड़ता है। लगता है कि हर किसी ने यह समय अच्छी तरह से बिताया और कोई निराश नहीं है।"

IPL 2020: ओपनिंग मैच में दिखा धोनी का बदला लुक, सोशल मीडिया पर छाए, देखें Photos

उन्होंने कहा, ''पहले 14 दिन के बाद मैदान पर उतरकर अच्छा लगा। अभ्यास की सुविधाएं बहुत अच्छी थी।" धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा, ''लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट रखने के लिए काम करने की स्वतंत्रता थी।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें