DA Image
22 नवंबर, 2020|9:31|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: माइकल स्लेटर ने चुनी अपनी Fantasy XI, धोनी-विराट या रोहित नहीं इस युवा को बनाया कप्तान

shreyas iyer photo-twitter

यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का आधा सफर तय हो चुका है और टूर्नामेंट की आठों टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। युवा श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स इस समय टूर्नामेंट की सबसे बेस्ट टीम है और 12 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में पहले नंबर पर काबिज है। इस टेबल में नंबर दो की पॉजिशन हथियाने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच कांटे की टक्कर है जबकि चौथे नंबर की लड़ाई में भी कई टीमें हैं। आधा सफर तय होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और इस समय टूर्नामेंट में कमेंट्री कर रहे माइकल स्लेटर ने अपनी फैंटसी आईपीएल टीम चुनी है और श्रेयस अय्यर को इस टीम का कप्तान बनाया है।

SRH की हार के बाद खलील ने ऐसे लगाया धोनी को गले, वीडियो हो गया वायरल

स्लेटर ने यह टीम उस सवाल के जवाब में चुनी जिसमें उनसे पूछा गया था कि वो आधा आईपीएल खत्म होने के बाद किस ड्रीम टीम को चुनना चाहेंगे। स्लेटर की यह टीम काफी मजबूत नजर आ रही है क्योंकि इस टीम में उन्होंने तेज गेंदबाजी विभाग में इस समय पर्पल कैप होल्डर कगिसो रबाडा और ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाजों को चुना है। इसके अलावा राशिद खान, युजवेंद्र चहल और क्रुणाल पांड्या को स्पिन विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। 

IPL 2020: विराट ने खोला राज, बताया क्यों सफेद जूते में करते हैं बैटिंग

बल्लेबाजी विभाग की बात करें तो इसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने ओपनिंग के लिए ओरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर चल रहे मयंक अग्रवाल और देवदत्त पडीक्कल को चुना है। तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर के लिए उन्होंने क्रमश: श्रेयस अय्यर, ईशान किशन और एबी डिविलियर्स को चुना है। इसके अलावा इस टीम में विकेटकीपर की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को दी गई है। इस टीम की खासियत यह है कि इसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल को जगह नहीं मिली है।

यहां देखें माइकल स्लेटर की फैंटेसी टीम XI- देवदत्त पडीक्कल, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, एबी डिविलियर्स, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राशिद खान, कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020: Michael Slater chooses Shreyas Iyer as captain of his fantasy IPL team no place for purple cap holder kl rahul