DA Image
26 अक्तूबर, 2020|4:38|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 MI vs RR: जोफ्रा आर्चर का कैच देख उड़े तेंदुलकर के भी होश, कुछ ऐसे किया रिऐक्ट

jofra archer  bcci

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बॉलिंग ऑल-राउंडर जोफ्रा आर्चर को जबर्दस्त गेंदबाजी और बड़े-बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाना जाता है, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 25 अक्टूबर को खेले गए मैच में उन्होंने जिस तरह से बाउंड्री लाइन पर एक कैच लपका, उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। कार्तिक त्यागी की गेंद पर आर्चर ने बाउंड्री लाइन पर ईशान किशन का कैच लपका। ईशान किशन 37 रन बनाकर आउट हुए। आर्चर का कैच ऐसा था कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए। आर्चर के कैच पर सचिन ने जो ट्वीट किया, वह वायरल हो गया है।

सीएसके के खिलाफ हार के बाद जानिए आरसीबी कप्तान विराट ने क्या कुछ कहा

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'वो कैच देखकर ऐसा लगा कि जोफ्रा आर्चर अपने घर का बल्ब बदल रहा है।' इस ट्वीट के साथ तेंदुलकर ने जो इमोटिकॉन शेयर किया है, उसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका इस कैच पर क्या रिऐक्शन रहा होगा। फील्ड पर मौजूद खिलाड़ी भी इस कैच को देखकर दंग रह गए थे। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इस कैच पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का रिऐक्शन दिखाया गया है।

गायकवाड़ ने खेली धांसू पारी, आकाश ने बिना नाम लिए साधा धोनी पर

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 195 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने 21 गेंद पर 60 रनों की नॉटआउट पारी खेली। कार्तिक त्यागी ने अपने पहले तीन ओवर में 18 रन दिए थे, आखिरी ओवर में उन्होंने 27 रन खर्च डाले। राजस्थान रॉयल्स ने शुरुआत में जैसी गेंदबाजी की थी, उससे लगा था मुंबई इंडियंस 160-170 रन से ज्यादा नहीं बना पाएगा, लेकिन हार्दिक पांड्या की पारी ने सारे समीकरण बदल दिए और मुंबई इंडियंस को 195 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 MI vs RR Jofra Archer took a stunning catch watch video here how sachin tendulkar reacted