DA Image
19 जनवरी, 2021|10:58|IST

अगली स्टोरी

MI vs RCB: जानें IPL में कैसे 'खास' मौकों पर जसप्रीत बुमराह के फेवरेट शिकार बने हैं विराट कोहली

pic credit  ipl twitter

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर( RCB,आरसीबी)  को 5 विकेट से हराया। मुंबई की इस जीत में सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने अहम रोल अदा किया। सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंदों में 79 रनों की आतिशी पारी खेली, तो वहीं जसप्रीत बुमराह ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर आरसीबी के तीन बल्लेबाजों को अपने शिकार बनाया। इस मैच में बुमराह ने कोहली का विकेट लेने के साथ ही आईपीएल में अपने विकेटों का शतक भी पूरा कर लिया।

जसप्रीत बुमराह इस मैच में गेंद के साथ शुरुआत से काफी अच्छी लय में नजर आए और उन्होंने आरसीबी के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया। बुमराह ने पारी के 12वें ओवर में विराट कोहली को आउट करने के साथ ही आईपीएल में अपने 100 विकेट भी पूरे कर लिए। आपको बता दें कि आईपीएल में जसप्रीत बुमराह ने अपना पहला विकेट भी विराट कोहली के रूप में लिया था और बुमराह ने कोहली को ही आउट करके अपनी विकेटों की सेंचुरी भी पूरी की। जसप्रीत बुमराह आईपीएल में 100 विकेट पूरे करने वाले 16वें गेंदबाज हैं।

आबुधाबी में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत पडीक्कल की 74 रनों की पारी के चलते 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। जवाब में मुंबई की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 MI vs RCB Jasprit Bumrah takes wicket of virat kohli for completing his 100 wickets in IPL