DA Image
28 नवंबर, 2020|3:33|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 MI vs KXIP: मोहम्मद शमी ने बताया कैसे सुपर ओवर में उन्होंने एक के बाद एक यॉर्कर बॉल फेंकी

mohammed shami  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 18 अक्टूबर को मैच खेला गया है। मैच का नतीजा दो सुपर ओवर के बाद आया। किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को हराया। पहले सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने एक ओवर में पांच रन दिए, और फिर किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से मोहम्मद शमी ने पांच रन दिए। शमी ने जबर्दस्त गेंदबाजी की और सुपर ओवर में छह रन डिफेंड करके सबको चौंका दिया। आईपीएल पेज पर क्रिस गेल, मोहम्मद शमी और मयंक अग्रवाल ने मिलकर इस सुपर ओवर को लेकर बात की।

सुपर ओवर में जीता KXIP, प्रीति जिंटा ने ऐसे मनाया जश्न, वीडियो वायरल

शमी ने कहा, 'यह काफी मुश्किल था, जब आपको 15-17 रन डिफेंड करने होते हैं सुपर ओवर में तो यह एकदम अलग बात होती है। आपको विश्वास रहता है कि आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन जब गलती की गुंजाइश न के बराबर हो, तो आप पर उस पर फोकस करते हैं, जो आप बेस्ट कर सकते हैं। मुझे खुद पर बहुत विश्वास है, जब मैं हर गेंद करने के बाद दूसरी गेंद फेंकने के लिए अपने निशान की ओर जा रहा था, तो मैं खुद से कह रहा था कि पिछली गेंद शानदार थी और अगली गेंद भी शानदार होगी। यह मैंने खुद से छह बार कहा था।

युवी के ट्वीट से चहल को लगी मिर्ची, पूछा- भइया हम इंडिया आ जाएं वापस?

मयंक अग्रवाल ने कहा, 'मेरे दिमाग में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वाला मैच (जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब हारा था) चल रहा था। लेकिन गेल ने मुझसे कहा मयंक बस गेंद को देखो बाकी सब सही हो जाएगा। और मेरे दिमाग में बस यही बात थी, मुझे गेंद देखनी और हिट करना है। मैं एक-दो रन लेने के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं बाउंड्री लगाने के बारे में सोच रहा था और लक से हो भी गया ऐसा।' इस जीत के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के खाते में छह प्वॉइंट्स जुड़ गए हैं और टीम छठे नंबर पर आ गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 MI vs KXIP mohammed Shami revealed how he was able to deliver yorker after yorker in such a tense situation