फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले श्रेयस अय्यर का बयान- MI को हराने में रहेंगे सफल

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले श्रेयस अय्यर का बयान- MI को हराने में रहेंगे सफल

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम की लगातार चार हार के बाद शानदार वापसी से बेहद उत्साहित हैं और उनको विश्वास है कि पहले क्वालीफायर में वह मौजूदा चैंपियन...

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले श्रेयस अय्यर का बयान- MI को हराने में रहेंगे सफल
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 03 Nov 2020 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम की लगातार चार हार के बाद शानदार वापसी से बेहद उत्साहित हैं और उनको विश्वास है कि पहले क्वालीफायर में वह मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स को हराने में सफल रहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर छह विकेट की आसान जीत से टॉप दो में जगह बनाई। फाइनल में पहुंचने के लिए उसे अब गुरुवार को मुंबई को हराना होगा।

अय्यर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुंबई इंडियंस सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। लेकिन मैं यह भी कहूंगा कि हमारे पास भी निर्भीक और बेहतरीन खिलाड़ियों की टीम है। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में उस दिन के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। वे इस तरह (फाइनल्स) के चरण में खेलने के बेहद अनुभवी है लेकिन मैच के दिन जिस टीम का दृष्टिकोण बेहतर रहता है और जो अच्छा प्रदर्शन करती है वह आगे बढ़ने में सफल रहेगी।

IPL 2020: RCB के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग पर KKR के फैन्स ने उठाए सवाल, भड़क उठे आकाश चोपड़ा

अय्यर ने कहा कि मुंबई के खिलाफ दुबई में होने वाले मुकाबले में सहजता से दबाव का सामना करना जरूरी होगा। उन्होंने कहा कि हमें दबाव की परिस्थितियों में चीजों को जटिल नहीं बल्कि सरल बनाए रखना होगा। हम जिस तरह से आगे बढ़ रहे थे, यह वास्तव में अच्छी जीत रही और इससे हमारा काफी मनोबल बढ़ेगा। लगातार चार हार के बाद यह जीत हमारे लिए आवश्यक थी। मैं अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं।

इस बीच बैंगलोर के स्पिनर शाहबाज अहमद ने कहा कि शिखर धवन का विकेट हासिल करना विशेष था। उन्होंने कहा किआईपीएल से पहले अभ्यास शिविर से मुझे मदद मिली। आईपीएल में पहला विकेट और वह भी शिखर धवन का, यह विशेष है। यह अच्छा है कि हमारा नेट रन रेट बेहतर रहा और हम हार के बावजूद आगे बढ़ने में सफल रहे।

IPL के प्लेऑफ मुकाबलों से पहले आखिरी बार देखें प्वॉइंट टेबल का हाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें