DA Image
18 सितम्बर, 2020|2:36|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: रोहित शर्मा ने एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने जवाब से किया सबको दंग

rohit sharma  mumbai indians

लिमिटेड ओवर फॉर्मैट में टीम इंडिया के उप-कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने मजेदार जवाबों के लिए काफी मशहूर हैं। हिटमैन के नाम से रोहित जिस तरह से मैदान पर अपने बल्ले से गेंदबाजों की खबर लेते हैं, वैसे ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गए सवालों पर भी जवाब से चौके-छक्के लगाते हैं। आईपीएल 2020 का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 19 सितंबर को खेला जाना है। मैच से दो दिन पहले रोहित और टीम के कोच महेला जयवर्धने ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

इस बीच एक जर्नलिस्ट ने रोहित शर्मा से पूछा कि टीम में आपका पसंदीदा स्पिनर कौन है? इस पर रोहित ने अपने जवाब से सबको ही हंसा दिया। रोहित ने जवाब में कहा, 'मैं कप्तान हूं, मुझे सबको पसंद ही करना पड़ता है।' इस दौरान रोहित ने लेग स्पिनर प्रिंस बलवंत राय की भी तारीफ की। रोहित ने साथ ही इस दौरान कहा, 'हमें उम्मीद है कि टूर्नामेंट में रिवर्स स्विंग का रोल अहम होगा, हमारे पास पेसर्स (तेज गेंदबाजों) का भी अच्छा कॉम्बिनेशन है।' वहीं कोच महेला जयवर्धने का मानना है कि टूर्नामेंट में क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर का रोल बहुत अहम होगा।

MIvCSK मैच के साथ होगा IPL 2020 का आगाज, जानें कौन किस पर पड़ा है भारी

रोहित ने कहा, 'हम इस पर ध्यान नहीं देते हैं कि हम किस विरोधी टीम के खिलाफ खेलने जा रहे हैं। इस पर हम जरा भी समय बर्बाद नहीं करते हैं। हमारा फोकस इस बात पर रहता है कि हमें करना क्या है।' मुंबई इंडियंस ने रोहित की कप्तानी में चार खिताब जीते हैं। 

Mumbai Indians Squad 2020: रोहित शर्मा (कप्तान), दिग्विजय देशमुख, क्विंटन डिकॉक, आदित्य तारे, सौरभ तिवारी, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, नाथन कूल्टर नाइल, ट्रेंट बोल्ट, जयंत यादव, सूर्यकुमार यादव, कुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, राहुल चाहर, क्रिस लिन, हार्दिक पांड्या, शेरफने रदरफोर्ड, अनमोलप्रीत सिंह, मोहसिन खान, मिशेल मैक्लिनेगन, प्रिंस बलवंत राय सिंह, अनुकूल रॉय, इशान किशन।

MSD, रोहित से लेकर जडेजा, पांड्या तक, जानें CSK-MI खिलाड़ियों की सैलरी

मुंबई इंडियंस के लीग मैचों का शेड्यूल-

तारीख खिलाफ भारतीय समय के मुताबिक वेन्यू
19 सितंबर चेन्नई सुपरकिंग्स 7:30 PM अबु धाबी
23 सितंबर कोलकाता नाइट राइडर्स 7:30 PM अबु धाबी
28 सितंबर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर 7:30 PM दुबई
1 अक्टूबर किंग्स इलेवन पंजाब 7:30 PM अबु धाबी
4 अक्टूबर सनराइजर्स हैदराबाद 3:30 PM शारजाह
6 अक्टूबर राजस्थान रॉयल्स 7:30 PM अबु धाबी
11 अक्टूबर दिल्ली कैपिटल्स 7:30 PM अबु धाबी
16 अक्टूबर कोलकाता नाइट राइडर्स 7:30 PM अबु धाबी
18 अक्टूबर किंग्स इलेवन पंजाब 7:30 PM दुबई
23 अक्टूबर चेन्नई सुपरकिंग्स 7:30 PM शारजाह
25 अक्टूबर राजस्थान रॉयल्स 7:30 PM अबु धाबी
28 अक्टूबर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर 7:30 PM अबु धाबी
31 अक्टूबर दिल्ली कैपिटल्स 3:30 PM दुबई
3 नवंबर सनराइजर्स हैदराबाद 7:30 PM शारजाह
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 MI vs CSK reporter asked Who is your favourite spinner Mumbai Indians MI skipper rohit sharma s epic reply