DA Image
25 नवंबर, 2020|5:36|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 MI vs CSK: हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को मिला धोनी से स्पेशल गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

pic credit  ipl twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK, सीएसके) की टीम को 10 विकेट से हराया। इसके साथ ही, मुंबई वो पहली टीम बन गई है, जिसने सीएसके को 10 विकेट से आईपीएल के अंदर हराया है। मुंबई की इस जीत में गेंदबाजों ने अहम रोल अदा किया, टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। मैच के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ थोड़े लाइट मूड में नजर आए। इसी बीच, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया, जिसको मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

pic credit  mumbai indians instagram

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को चेन्नई टीम की अपनी जर्सी गिफ्ट के तौर पर दी, जिसकी साथ पांड्या ब्रदर्स ने एक फोटो भी क्लिक करवाई है। इस फोटो को मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। आपको बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही इंटरनेशनल लेवल पर धोनी के साथ क्रिकेट खेल चुके हैं और एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। हार्दिक की बॉन्डिंग धोनी के साथ काफी अच्छी रही है। धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। 

IPL 2020 MI vs CSK: हार्दिक पांड्या ने शेयर की धोनी के साथ फोटो, साक्षी और नताशा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

यह पहला मौका नहीं है, जब धोनी ने किसी को अपनी जर्सी इस तरह से गिफ्ट के तौर पर दी हो। कुछ दिन पहले राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई के बीच खेले गए मैच के बाद जोस बटलर को भी धोनी ने अपनी जर्सी दी थी, जिसके साथ बटलर ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने भी इस सीजन राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया को अपनी जर्सी गिफ्ट के तौर पर दी थी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 MI vs CSK Hardik and Krunal Pandya gets special gift from Chennai super kings captain Mahendra singh dhoni mumbai indians shared image on instagram