DA Image
27 अक्तूबर, 2020|7:47|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: मयंती लैंगर ने शेयर की 'गुड न्यूज', सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिऐक्शन्स

stuart binny and mayanti langer

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मैच के साथ होगा। आईपीएल के आगाज से कुछ दिन पहले ही स्टार स्पोर्ट्स ने अपने कमेंटेटर्स और एंकर्स के पैनल की घोषणा की। दो बार से आईपीएल के एंकर्स पैनल में शामिल रहीं मयंती लैंगर का नाम इस लिस्ट में नहीं था। इसके बाद से ही लगातार चर्चा होने लगी कि आखिर क्यों इस बार मयंती इस पैनल का हिस्सा नहीं हैं। मयंती ने आईपीएल के अलावा आईसीसी के बड़े इवेंट्स में भी स्टार स्पोर्ट्स की ओर से एंकरिंग की है। मयंती ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि हाल ही में वो मां बनी हैं और इसके चलते ही वो इस पैनल का हिस्सा नहीं हैं।

IPL के पहले ही मैच में कोहली के इस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकते हैं रोहित

मयंती ने एक फोटो ट्वीट की जिसमें वो अपने बेटे और पति स्टुअर्ट बिन्नी के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, 'तो इस बार मैं आईपीएल देखने का आनंद लूंगी। ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता।' मयंती ने जो फोटो शेयर की है उस पर एक मैसेज भी लिखा है, 'तो आप में से कुछ लोग ही पता लगा सके और बाकी अंदाजा लगाते रहे। स्टार स्पोर्ट्स ने मुझे बड़े इवेंट्स में काम करने का मौका दिया। उन्होंने तब मेरा साथ दिया, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। जब मैं प्रेग्नेंट थी, उन्होंने तमाम एडजेस्टमेंट्स किए जिससे मैं आराम से एंकरिंग करती रहूं, जब तक मैं 20 सप्ताह (करीब पांच महीने) थी। और अगर आईपीएल अपने समय से होता तो ऐसा करती रहती। मैं और स्टुअर्ट करीब छह सप्ताह पहले एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं।'

IPL 2020: CSK की टीम लिस्ट, मजबूत और कमजोर पक्ष, जानें सबकुछ

मयंती के ट्वीट पर जानिए लोगों ने कैसे किया रिऐक्ट-

आईपीएल के एंकर्स और कमेंटेटर्स की लिस्ट

हिन्दी कमेंट्री पैनल में शामिल नाम

आकाश चोपड़ा, इरफान पठान, गौतम गंभीर, आशीष नेहरा, जतिन सप्रू, निखिल चोपड़ा, किरण मोरे, अजीत आगरकर और संजय बांगड़।

अंग्रेजी कमेंट्री पैनल में शामिल नाम

इयान बिशप, साइमन डोल, कुमार संगकारा, हर्षा भोगले, सुनील गावस्कर, रोहन गावस्कर, दीप दासगुप्ता, शिवा रामाकृष्णन, अंजुम चोपड़ा, मुरली कार्तिक, मार्क निकोलस, केविन पीटरसन, जेपी ड्यूमिनी, लिसा स्थेलकर, डेरेन गंगा, पोमी बांगवा, माइकल स्लेटर और डैनी मॉरिसन।

डगआउट के लिए कमेंटेटरों की लिस्ट में शामिल नाम

डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिश, ब्रायन लारा, ब्रेट ली और ग्रीम स्वान।

तमिल कमेंट्री पैनल में शामिल नाम

आर मुथुरमण, राधाकृष्णन श्रीनिवासन, बी बालाकृष्णन, के. वी. नारायणन, आरजे बालाजी, अभिनव मुकंद, एस रमेश, एस बद्रीनाथ, हेमंग बादानी और कृष्णामाचारी श्रीकांत।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Mayanti Langer Shared her son s and husband sturt binny s photo and shared good news here is how everone reacted