फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: कुमार संगकारा ने बताया, किस वजह से IPL से बाहर हो सकती है दिल्ली कैपिटल्स

IPL 2020: कुमार संगकारा ने बताया, किस वजह से IPL से बाहर हो सकती है दिल्ली कैपिटल्स

यूएई में जारी आईपीएल अब अपने अंतिम चरण में हैं। 56 में से 50 लीग मैचों के बाद अब तक सिर्फ चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है। टूर्नामेंट में अब तक बस चेन्नई सुपर...

IPL 2020: कुमार संगकारा ने बताया, किस वजह से IPL से बाहर हो सकती है दिल्ली कैपिटल्स
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 31 Oct 2020 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूएई में जारी आईपीएल अब अपने अंतिम चरण में हैं। 56 में से 50 लीग मैचों के बाद अब तक सिर्फ चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है। टूर्नामेंट में अब तक बस चेन्नई सुपर किंग्स ही पूरी तरह से बाहर हुई है। मुंबई इंडियंस इस समय प्वॉइंट टेबल में सबसे ऊपर है। दूसरे और तीसरे नंबर पर क्रमश: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स हैं। इस बीच श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने कहा है कि आखिरी चरण के मैचों में टॉप ऑर्डर के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल प्लेऑफ से बाहर रहना पड़ सकता है।

RR vs KXIP: गेल के फैन हुए वीरेंद्र सहवाग, बताया 'एंटरटेनमेंट का बाप'

पहले चरण में शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली लगातार तीन हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई। उसे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए आखिरी दोनों लीग मैच जीतने होंगे। संगकारा ने स्टार स्पोटर्स के शो 'क्रिकेट लाइव' पर कहा, ''मैं दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंतित हूं। पिछले कुछ मैचों में उनके बल्लेबाज नहीं चल सके। उन्होंने कहा कि दिल्ली की टीम टॉप ऑर्डर पर काफी निर्भर है। बाकी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पा रहे हैं। पता नहीं वह अंतिम चार में क्वालीफाई कर सकेगी या नहीं।

हार के बाद प्रीति जिंटा ने बढ़ाया टीम का हौसला, लिखा यह खास मैसेज

उन्होंने कहा कि मुंबई पहुंच ही चुकी है और मुझे लगता है कि आरसीबी भी पहुंच जाएगी। मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब भी अंतिम चार में होगी। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि चौथे स्थान के लिए पंजाब और राजस्थान में कड़ा मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली, आरसीबी और मुंबई के अलावा चौथे स्थान के लिए मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब में होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें