DA Image
21 अक्तूबर, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: दुबई में टीम को चीयर करने पहुंचे शाहरुख खान, नए लुक से किया फैन्स को हैरान

sharukh khan with son aryan khan at dubai stadium photo-twitter

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में केकेआर ने एकतरफा अंदाज में राजस्थान को 37 रन से हराकर इस टूर्नामेंट की दूसरी जीत दर्ज की। टीम के तेज गेंदबाज खासकर युवा शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच को देखने और अपनी टीम को चीयर करने के लिए टीम के सह-मालिक शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ दुबई स्टेडियम पहुंचे। शाहरुख और आर्यन की मैच देखते हुए वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मैच के दौरान फैन्स को बॉलीवुड स्टार का एक नया अंदाज देखने को मिला क्योंकि वो एक अलग ही गेटअप में पहुंचे थे।

टीम के खिलाड़ियों को उत्साह बढ़ाने के लिए शाहरुख आमतौर पर भारत में मैच देखने के लिए मौजूद रहते थे। यूएई में कोरोना की वजह से लगी पाबंदी की वजह से क्वारंटाइन में रहने के बाद शाहरुख मैच देखने स्टेडियम में पहुंचे थे। मार्च में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन के बाद शाहरुख खान बाहर नहीं देखे गए। उनकी जो भी तस्वीरें आईं उसमें वो घर में ही नजर आए। उन्होंने लॉकडाउन का गंभीरता से पालन किया और बढ़ती महामारी के बीच वो अब भी कम ही बाहर निकलते हैं।

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने डाली IPL 2020 की सबसे तेज गेंद, टॉप 20 में सिर्फ एक इंडियन

इस मैच में कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए। टीम की ओर से एक बार फिर शुभमन गिल ने सर्वाधिक 47 रन बनाए। उनके अलावा इयोन मोर्गन ने 34 जबकि आंद्रे रसेल ने  24 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने सर्वाधिक दो विकेट झटके। 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने 50 रन से पहले पांच विकेट गंवा दिए। पिछले मैच के हीरो संजू सैमसन और राहुल तेवतिया भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और पूरी टीम 137 रनों पर सिमट गई। केकेआर की तरफ से शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और वरुण चक्रवती ने दो-दो विकेट झटके।

बैटिंग में इस बार फेल रहे सैमसन, लेकिन फील्डिंग से जीता फैन्स का दिल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 KR VS RR Shah Rukh Khan Along With son Aryan Khan Spotted at Dubai Stands here photos and video