DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2020: KKR के मेंटोर डेविड हसी ने बताया, कौन है इस समय टी-20 क्रिकेट का बेस्ट बॉलर

क्रिकेटIPL 2020: KKR के मेंटोर डेविड हसी ने बताया, कौन है इस समय टी-20 क्रिकेट का बेस्ट बॉलर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sat, 12 Sep 2020 11:39 AM
IPL 2020: KKR के मेंटोर डेविड हसी ने बताया, कौन है इस समय टी-20 क्रिकेट का बेस्ट बॉलर

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर)  के मेंटोर ऑस्ट्रेलिया के डेविड हसी ने वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नारायण को टी-20 क्रिकेट का बेस्ट गेंदबाज बताया है। उन्होंने कहा कि कैसी भी कंडीशन हो, वो हर मामले में इस फॉर्मेट के बेस्ट बॉलर हैं। आईपीएल के लिहाज से यह अच्छी बात है कि वो हमारी केकेआर टीम का हिस्सा हैं और उन्हें बाकी टीमों को हैंडल करना काफी मुश्किल होगा।    

सुनील नारायण केकेआर के एक दिग्गज खिलाड़ी हैं और काफी समय से फ्रेंचाइज के लिए खेल रहे हैं। वो केकेआर के लिए आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने अभी तक 110 मैचों में 122 विकेट लिए हैं। वो टीम में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं। सुनील नारायण ने कई बार टीम के लिए ओपनिंग की है। उनकी ऑलराउंडर क्षमता पर पीटीआई से बात करते हुए डेविड हसी ने बताया कि बल्लेबाजी की बजाय गेंदबाजी उनका मजबूत पक्ष है।

हेजल कीच ने पति युवराज सिंह से सोशल मीडिया पर की फरमाइश, तुरंत पूरी करने को तैयार हुए क्रिकेटर

डेविड हसी ने आगे बताया कि सुनील एक ऐसे गेंदबाज हैं कि जब विरोधी टीम काफी अच्छी लय में दिख रही होगी तो कप्तान दिनेश कार्तिक उन्हीं को गेंदबाजी सौंप देंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि सुनील नारायण ऐसे मौकों पर बेहतर प्रदर्शन करेंगे। सुनील नारायण 2012 के आईपीएल सीजन से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं। उस सीजन में टीम ने पहली बार आईपीएल का खिताब जीता था और उसमें नारायण का बहुत बड़ा योगदान था। उसके बाद 2014 के आईपीएल में केकेआर ने एक बार फिर से खिताब जीता था।

सुनील नारायण हाल में संपन्न हुई कैरिबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से खेले थे जिसने चौथी बार खिताब पर कब्जा किया था। इसमें नारायण की भूमिका काफी अहम रही थी। इस आईपीएल सीजन के लिए भी कोलकाता की टीम पूरी तरह से तैयार है और जमकर ट्रेनिंग कर रही है। दिनेश कार्तिक की अगुवाई में इस आईपीएल में केकेआर का पहला मुकाबला 23 सितंबर को अबुधाबी में चार बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने बताया, क्यों दीपक चाहर की वापसी होगी मुश्किल


 

संबंधित खबरें