DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL में सुपर ओवर तक मैच खिंचने पर संजय मांजरेकर ने दिया अटपटा सा बयान, कहा- इसकी कोई जरूरत नहीं है

क्रिकेटIPL में सुपर ओवर तक मैच खिंचने पर संजय मांजरेकर ने दिया अटपटा सा बयान, कहा- इसकी कोई जरूरत नहीं है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Mon, 19 Oct 2020 06:06 PM
IPL में सुपर ओवर तक मैच खिंचने पर संजय मांजरेकर ने दिया अटपटा सा बयान, कहा- इसकी कोई जरूरत नहीं है

आईपीएल में रविवार 18 अक्टूबर का दिन सही मायनों में 'सुपर संडे' साबित हुआ। इस दिन खेले गए दोनों मुकाबले सुपर ओवर तक खिंचे। पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच टाई रहने पर सुपर ओवर कराया गया था जहां कोलकाता ने जीत हासिल की थी जबकि दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच टाई रहने पर सुपर ओवर कराया गया। क्रिकेट इतिहास में पहली बार सुपर ओवर भी टाई रहने पर दूसरा सुपर ओवर कराया गया जहां पंजाब ने जीत हासिल की। आईपीएल मैचों के सुपर ओवर तक खिंचने पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने अटपटा सा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि आईपीएल के लीग मुकाबलों में सुपर ओवर कराने की कोई जरूरत नहीं है और इसे प्लेऑफ मुकाबलों में कराया जाना चाहिए। मांजरेकर ने ट्वीट कर कहा कि जब लीग दौर बहुत बड़ा हो तो सुपर ओवर की कोई जरूरत नहीं है। मेरे अनुसार जरुरत पड़ने पर प्लेऑफ में सुपर ओवर रखना चाहिए।

IPL 2020: पूर्व पाक कप्तान जावेद मियांदाद की एमएस धोनी को नसीहत, बढ़ती उम्र में ऐसे निखारें अपना खेल

इन दो मैचों के बाद प्वॉइंट टेबल में भी कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आठवें से छठे नंबर पर आ गई है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 12 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 14 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खाते में 12-12 प्वॉइंट्स हैं, जबकि केकेआर के खाते में 10 प्वॉइंट्स हो गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स चार ऐसी टीमें हैं, जिनके खाते में फिलहाल 6-6 प्वॉइंट्स हैं।

केएल राहुल ने बताया, सुपर ओवर में कितनी यॉर्कर फेंकना चाहते थे शमी

संबंधित खबरें