DA Image
22 दिसंबर, 2020|4:09|IST

अगली स्टोरी

IPL KKR vs DC: हार के बावजूद दिनेश कार्तिक को अपने बल्लेबाजों पर गर्व

dinesh karthik during practice   kkriders twitter 2 oct 2020

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में मिली 18 रनों से हार के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि वह अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं और उन्हें उन पर गर्व है। कार्तिक ने मैच के बाद शनिवार को कहा, “जिस तरह से बल्लेबाजों ने खेल दिखाया उस पर मुझे गर्व है। हमने मैच में अंत तक संघर्ष करने का माद्दा दिखाया जो हमारी टीम की विशेषता है। हम 10-13 ओवर के बीच में बाउंड्री नहीं लगा सकें और बड़े लक्ष्य का पीछा करते वक्त कई विकेट खो दिए। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, दो और छक्के लग जाते तो हम मैच जीत सकते थे।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि इस विकेट पर गेंदबाजी करना मुश्किल है, जबकि गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हो सकता है कि हमने 10 रन अधिक दे दिए। हम आंद्रे रसेल को ज्यादा वक्त देना चाहते थे, ताकि वह अपना प्रभाव छोड़ सकें। हम ऊपरी क्रम पर छेड़छाड़ करने के पक्ष में नहीं थे और सुनील नरेन की भूमिका को लेकर कोचों से बात करेंगे। मुझे नारायण पर पूरा भरोसा है।”

IPL 2020: देवदत्त पडीक्कल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले IPL इतिहास के पहले खिलाड़ी बने

वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में 38 गेंद में नाबाद 88 रन बनाने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि छोटे मैदान पर इस तरह की पारी खेलने का यह सही समय था और वह इसी सोच के साथ उतरे थे। अय्यर ने कहा, ''इस मैदान पर कोई भी स्कोर बड़ा नहीं है और इसलिए पहले बल्लेबाजी करके जीतना आसान नहीं होता। यहां हमेशा मैच रोमांचक होते हैं और यह भी काफी करीबी जीत रही।"

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर के 38 गेंद में नाबाद 88 रन और पृथ्वी शॉ के आक्रामक अर्धशतक के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रनों के पहाड़ के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हरा दिया। दिल्ली ने बल्लेबाजों की ऐशगाह शारजाह में चार विकेट पर 228 रन बनाए जिसके जवाब में केकेआर आठ विकेट पर 210 रन ही बना सकी। श्रेयस अय्यर को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' करार दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 KKR vs DC Dinesh Karthik Proud His Batsman even defeat against delhi capitals