फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 KKR vs CSK: केकेआर के प्लेइंग XI क्या सुनील नरेन की जगह मिलेगा टॉम बैंटन को मौका?

IPL 2020 KKR vs CSK: केकेआर के प्लेइंग XI क्या सुनील नरेन की जगह मिलेगा टॉम बैंटन को मौका?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होना है। सीएसके की टीम ने पिछले मैच के साथ जीत के ट्रैक पर वापसी की है, जबकि...

IPL 2020 KKR vs CSK: केकेआर के प्लेइंग XI क्या सुनील नरेन की जगह मिलेगा टॉम बैंटन को मौका?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 07 Oct 2020 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होना है। सीएसके की टीम ने पिछले मैच के साथ जीत के ट्रैक पर वापसी की है, जबकि केकेआर को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर को हार झेलनी पड़ी थी। टीम के लिए सुनील नरेन पिछले काफी समय से पारी का आगाज कर रहे हैं, लेकिन इस सीजन में वह इस रोल में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में केकेआर टीम मैनेजमेंट सीएसके के खिलाफ मैच में टॉम बैंटन को प्लेइंग XI में शामिल कर सकता है, ऐसे में सुनील नरेन को बाहर बैठना पड़ सकता है।

Point Table: मुंबई फिर टॉप पर, राजस्थान की हार का CSK को मिला फायदा

नरेन इस सीजन में बैट और बल्ले से फ्लॉप रहे हैं। पहले चार मैच में उन्होंने दो विकेट लिए हैं। इसके अलावा 9, 0, 15 और 3 रनों की ही पारी खेली है। टॉम बैंटन ने पिछले साल इंग्लैंड की ओर से टी20 इंटरनैशनल में डेब्यू किया था। टॉम ने 40 टी20 मैचों में 29.54 की औसत से 154.16 के स्ट्राइक रेट से 1093 रन बनाए हैं। बैंटन एक सेंचुरी लगा चुके हैं और आठ हाफसेंचुरी भी जड़ चुके हैं। बैंटन के अलावा केकेआर की टीम शायद ही अपने प्लेइंग XI में और कोई बदलाव करे।

प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं थे अनुकूल, ऐसे MI की जीत में निभाया अहम रोल

KKR Full Squad 2020: दिनश कार्तिक (कप्तान), शिवन मावी, संदीप वारियर, कुलदीप यादव, इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, हैरी गर्ने, सुनील नरेन, निखिल नायक, एम सिद्धार्थ, आंद्रे रसेल, लॉकी फर्गसन, प्रसिद्ध कृष्णा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, सिद्धेश लाड, कमलेश नागरकोटी, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, राहुल त्रिपाठी।

KKR Expected Playing XI: शुभमन गिल, टॉम बैंटन, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें