DA Image
19 अक्तूबर, 2020|9:04|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: पैट कमिंस ने लॉकी फर्ग्यूसन से पूछा UAE के मौसम का हाल, कीवी खिलाड़ी ने बोला झूठ

lockie ferguson in training  kkr twitter

लॉकी फर्ग्यूसन अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लेने के लिए इस महीने के शुरू में यूएई पहुंच चुके हैं। कोविड-19 के चलते खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सभी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं। आईपीएल से जुड़े सभी लोग सब यूएई में बायो सिक्योर बबल में रुके हैं। यहां का मौसम खिलाड़ियों के लिए कड़ी चुनौती है। यहां मौसम काफी गर्म है। लॉकी फर्ग्यूसन के साथी टीममैट पैट कमिंस को अभी यूएई पहुंचना है। वह फिलहाल इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। 

पैट कमिंस ने हाल ही में लॉकी फर्ग्यूसन को यह मैसेज किया कि वह पता करें कि वहां का मौसम कैसा है। फर्ग्यूसन ने उनसे झूठ बोला और कहा कि मौसम उतना बुरा नहीं है। केकेआर की अधिकृत वेबसाइट पर एक इंटरव्यू के दौरान फर्ग्यूसन ने कहा, ''यह बहुत उत्साहजनक है। मैं न्यूजीलैंड के लिए यहां कई बार खेला हूं। हालांकि मैं ईडस गार्डन्स को मिस करूंगा। लेकिन मेरी नजर यहां की चुनौतियों से निबटने पर है।''

IPL 2020: स्कॉट स्टायरिस ने रैंकिंग में राजस्थान रॉयल्स को दिया 8वां स्थान, टीम ने ऐसे किया रिऐक्ट

उन्होंने कहा, ''पैट कमिंस ने मैसेज में मुझसे यहां की गर्मी के बारे में पूछा था और मैंने झूठ बोलते हुए कहा कि यहां का मौसम उतना बुरा नहीं है। उन्हें यहां आने दीजिए और देखने दीजिए कि मौसम कितना खराब है।'' 

उम्मीद है कि पैट कमिंस आगामी सीजन में केकेआर के लिए अहम भूमिका निभाएंगे। उन्हें 15.5 करोड़ रुपए में खरीदा गया था। वह नीलामी में सबसे ज्याद महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे। केकेआर को अपना पहला मैच 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है।

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की कोरोना जांच फिर पॉजिटिव- रिपोर्ट्स

गौरतलब है कि लंबे इंतजार के बाद 6 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम जारी कर दिया गया और परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर को अबुधाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा। भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है।

Kolkata Knight Riders Squad 2020:
दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (उप कप्तान), शुभमन गिल, टॉम बैंटन, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, कुलदीप यादव, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, लोकी फर्गुसन, रिंकू सिंह, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, निखिल नायक, क्रिस ग्रीन, एम सिद्धार्थ, संदीप वारियर, वरुण चक्रवर्ती और सिद्धेश लाड।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 KKR Lockie Ferguson reveals hilarious response to Pat Cummins text message about uae weather