DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2020: प्रीति जिंटा ने दिखाया कैसा है आईपीएल में बायो-बबल- देखें वीडियो

क्रिकेटIPL 2020: प्रीति जिंटा ने दिखाया कैसा है आईपीएल में बायो-बबल- देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Wed, 21 Oct 2020 01:01 PM
IPL 2020: प्रीति जिंटा ने दिखाया कैसा है आईपीएल में बायो-बबल- देखें वीडियो

यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हौसला बढ़ाने के लिए टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा इन दिनों यूएई में मौजूद हैं और हर मैच में टीम को चीयर करती  दिखाई देती है। आईपीएल का यह सीजन कोरोना वायरस के चलते बायो-सिक्योर बबल एन्वॉयरमेंट में खेला जा रहा है। कई लोगों को इस बात की जानकारी नहीं है कि बायो बबल के अंदर क्या नियम होते हैं और खिलाड़ियों को किन-किन चीजों का ध्यान रखना होता है। ऐसे में प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने दिखाया है कि बायो बबल के अंदर आपको कैसा रहना होता है और कैसे आपका कोरोना टेस्ट होता है। 

सौरव गांगुली ने किया बड़ा ऐलान, इस स्टेडियम में होगा डे-नाइट टेस्ट मैच

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लोग मेरे से आए दिन पूछते है कि आईपीएल टीम बायो बबल क्या है? यह 6 दिनों का क्वारंटीन होता है, हर चौथे दिन आपको कोरोना टेस्ट करवाना होता है, आपको अपने रूम में ही रहना होता है, मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के रेस्टरां, जीम, और स्टेडियम को चुना है। बहुत बड़ा धन्यवाद बीसीसीआई, किंग्स इलेवन पंजाब स्टाफ को, जिन्होंने हमको सेहत के लिए इतना कुछ किया है।' प्रीति जिंटा इस वीडियो के अंदर अपना कोरोना टेस्ट करवाती हुई नजर आ रही हैं। 

आईपीएल के शिखर पर पहुंचे धवन, जानें क्यों याद आया टेस्ट डेब्यू

किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को दुबई में खेले गए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिल्टस की टीम को 5 विकेट से हराया था। पंजाब की तरफ से निकोलस पूरन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली थी। पंजाब ने इस सीजन खेले 10 मैचों में अबतक 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि 6 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। 
 

संबंधित खबरें