DA Image
4 नवंबर, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: दुबई पहुंचे केविन पीटरसन, प्रिडिक्ट किया कौन सी टीम बनेगी चैंपियन

यूएई पहुंचते ही केविन पीटरसन ने प्रिडिक्ट किया है कि कौन सी टीम इस साल आईपीएल खिताब अपने नाम कर सकती है, और वो एक ऐसी टीम है, जिसके लिए पीटरसन खेल चुके हैं।

ms dhoni and kevin pietersen  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। फ्रेंचाइजी टीमें अगस्त में यूएई पहुंच चुकी हैं और फिलहाल तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी यूएई पहुंच गए हैं। पीटरसन आईपीएल में खेल चुके हैं और अब कमेंटरी करते हैं। पीटरसन दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स), डेक्कन चार्जर्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदाराबद जैसी फ्रेंचाइजी टीमों से जुड़ चुके हैं। यूएई पहुंचते ही पीटरसन ने प्रिडिक्ट किया है कि कौन सी टीम इस साल आईपीएल खिताब अपने नाम कर सकती है, और वो एक ऐसी टीम है, जिसके लिए पीटरसन खेल चुके हैं और जिसने अभी तक एक भी खिताब नहीं जीता है।

'2008 में धोनी को नहीं बल्कि सहवाग को कप्तान बनाना चाहता था CSK'

अगर आप सोच रहे हैं कि पीटरसन आरसीबी की बात कर रहे हैं, तो आप गलत सोच रहे हैं। पीटरसन उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार आईपीएल खिताब श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के नाम दर्ज हो। दिल्ली कैपिटल्स पिछले सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची थी। लंदन से यूएई पहुंचने के बाद पीटरसन ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यूके में एक बबल से यूएई में दूसरे बबल में, खुशी है कि क्रिकेट की वापसी हो गई है, आईपीएल में काम करने को लेकर हमेशा बहुत उत्साहित रहता हूं। कौन जीत रहा है? उम्मीद करता हूं दिल्ली!'

अली खान बने IPL में शामिल होने वाले अमेरिका के पहले खिलाड़ी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल में खत्म हुई टी20 इंटरनैशनल सीरीज में पीटरसन कमेंटेटर थे और अब वो साउथम्पटन से दुबई पहुंच चुके हैं। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब तीन ऐसी टीमें हैं, जो अभी तक खिताब नहीं जीत सकी हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स इकलौती ऐसी टीम है, जो कभी आईपीएल के फाइनल तक नहीं पहुंची है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Kevin Pietersen predicts the winner hope Delhi Capitals will win the tournament this year