DA Image
30 अक्तूबर, 2020|3:09|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ेंगी मुश्किलें, राजस्थान रॉयल्स में इस धांसू खिलाड़ी की हुई वापसी

rajasthan royals jos buttler photo-twitter

क्वारंटाइन नियमों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के पहले मुकाबले से बाहर रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वापसी हुई है। उन्होंने कहा कि वह रविवार को टीम के लिए मैदान पर उतरने को लेकर उत्साहित है। बटलर ने मैच से पहले शनिवार को कहा कि मैं अपना पहला मैच खेलने को लेकर उत्साहित हूं, खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करना अच्छा रहा। टीम के साथ एक सकारात्मक ऊर्जा है इसलिए मैं वास्तव में मैदान में उतरने के लिए उत्सुक हूं।

उन्होंने शारजाह मैदान में नेट सत्र के बाद कहा कि टीम की चारों ओर की ऊर्जा शानदार है। जाहिर है कि पहले मैच के बाद आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। अभ्यास शानदार रहा और हम एक दूसरे के साथ का लुत्फ उठा रहे है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक बहुत प्रतिस्पर्धी मैच की उम्मीद है। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन की शानदार पारी खेली जो राजस्थान के लिए चिंता का सबब होगा। इस 28 साल के बल्लेबाज को सहजता से बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है और यहां मैदान की सीमा रेखा और छोटी है।

IPL 2020: शुभमन गिल ने KKR को दिलाई आसान जीत, दिग्गजों से ऐसे मिली जमकर तारीफ

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने कहा कि लोकेश राहुल ने आरसीबी के खिलाफ असाधारण पारी खेली। हमेशा की तरह इस बार भी उनका विकेट काफी अहम होगा। मुझे लगता है कि छोटे मैदान और ओस के कारण हम बड़े स्कोर वाला एक और मैच देखेंगे। राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की जिससे टीम टूर्नामेंट में जीत के साथ सफर शुरु करने में सफल रही। बटलर ने कहा कि पहले मैच में जीत दर्ज करना अच्छा रहा। टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। शानदार बल्लेबाजी के बाद मुश्किल परिस्थितियों में गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।

RRvKXIP: संजय मांजरेकर ने चुना आज के मैच के लिए Fantasy XI, 11 में सिर्फ पांच भारतीय

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 jos Buttler back in Rajasthan Royals line up for Kings XI Punjab showdown in sharjah