DA Image
28 मार्च, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: अपने दो घरेलू मैच राजस्थान रॉयल्स खेलेगा गुवाहाटी में, देखें क्या हैं Dates

राजस्थान रॉयल्स के 5 अप्रैल और 9 अप्रैल के मैच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेले जाएंगे। दोनों ही मैच रात में 8 बजे से शुरू होंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खुद इसकी पुष्टि की है

steve smith

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च को होना है। आईपीएल के पहले सीजन की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स इस बार अपने दो घरेलू मैच गुवाहाटी में खेलेगी। राजस्थान रॉयल्स के 5 अप्रैल और 9 अप्रैल के मैच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेले जाएंगे। दोनों ही मैच रात में 8 बजे से शुरू होंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खुद इसकी पुष्टि की है।

बीसीसीआई ने गुरुवार को एक बयान में बताया कि राजस्थान रॉयल्स गुवाहाटी में 5 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की और 9 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी करेगा। राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में अपना पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगा। राजस्थान की टीम गुवाहाटी के बारसापरा क्रिकेट स्टेडियम में तीन दिवसीय शिविर का आयोजन करेगी, जो उसे उसके संभावित दूसरे होमग्राउंड की परिस्थितियों को समझने में मदद करेगा।

INDW vs NZW: रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड को हराकर भारत सेमीफाइनल में

IPL 2020: डेविड वॉर्नर एक बार फिर बने सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान

27 से 29 फरवरी गुवाहाटी में लगेगा शिविर

इस मामले से संबंधित एक सूत्र ने कहा कि रोबिन उथप्पा समेत राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी 27 से 29 फरवरी के बीच गुवाहाटी में अभ्यास करेंगे। यह शिविर फ्रेंचाइजी के हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन भरूचा और बल्लेबाजी कोच अमोल मजूमदार और फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक की देखरेख में आयोजित होगा। सूत्र ने कहा, 'खिलाड़ी गुरुवार से शनिवार तक शिविर में हिस्सा लेंगे। इसमें उथप्पा भी शामिल होंगे। घरेलू क्रिकेट के कुछ अन्य बड़े नाम भी इसमें हिस्सा ले सकते हैं, लेकिन यह इस पर भी निर्भर करता है कि वो अपनी प्रदेश की रणजी टीमों के साथ कहां हैं, क्योंकि अभी रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल शुरू होने वाले हैं। इस शिविर के पीछे एक मकसद यह है कि हम परिस्थितियों को समझ सकें, क्योंकि अगर कोर्ट से हमें मंजूरी मिल जाती है तो यह हमारा दूसरा होमग्राउंड होगा।' बीसीसीआई ने आगे कहा कि इस सीजन में छह मैच शाम के 4 बजे से जबकि बाकी मैच रात के 8 बजे से खेले जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 indian premier league guwahati baraspara cricket stadium guwahati will host two matches of rajasthan royals