फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: होटल रूम से लेकर ट्रेनिंग तक कुछ ऐसा है KXIP टीम का रूटीन- देखें वीडियो

IPL 2020: होटल रूम से लेकर ट्रेनिंग तक कुछ ऐसा है KXIP टीम का रूटीन- देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी टीम ने 6 दिन का आइसोलेशन पूरा करने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दी है। किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम दुबई के सोफीटेल द पाम...

IPL 2020: होटल रूम से लेकर ट्रेनिंग तक कुछ ऐसा है KXIP टीम का रूटीन- देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Aug 2020 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी टीम ने 6 दिन का आइसोलेशन पूरा करने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दी है। किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम दुबई के सोफीटेल द पाम होटल में रुकी है। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कैसे टीम के सभी क्रिकेटर अपने होटल रूम से निकलकर ट्रेनिंग के लिए जा रहे हैं और किस तरह से ट्रेनिंग में हिस्सा ले रहे हैं।

'साक्षी का आइडिया था एमएस धोनी के गाने का नाम 'हेलिकॉप्टर' रखना'

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस साल केएल राहुल की कप्तानी में खेलेगी। राहुल ने आईपीएल के पिछले दो सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम में इसके अलावा मयंक अग्रवाल और करुण नायर के रूप में दो और दिग्गज बल्लेबाज हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल को खरीद लिया। वहीं क्रिस गेल भी किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा होंगे। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

'धोनी को लगता था मुझे हिंदी समझ नहीं आती, लेकिन मैं सब समझता था'

जल्द जारी किया जा सकता है शेड्यूल

आईपीएल के शेड्यूल का भी फ्रेंचाइजी टीमों और फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इस सप्ताह के अंत में आईपीएल शेड्यूल जारी किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि लीग को तीन हिस्सों में बांटा जा सकता है, जिससे टीमों को कम से कम ट्रैवल करना पड़े।

पहला हिस्साः अबु धाबी- 21 मैच

दूसरा हिस्सा: दुबई- 21 मैच

तीसरा हिस्सा: शारजाह- 14 मैच

प्लेऑफ मैचों के लिए टीमों को दुबई लौटना पड़ सकता है, हालांकि अभी तक इसकी कोई साफ पिक्चर सामने नहीं आई है। आईपीएल जीसी चेयरमैन ब्रिजेश पटेल और हेमंग अमीन फाइनल शेड्यूल जारी करने से पहले कुछ यूएई अधिकारियों के मिलेंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें