DA Image
7 दिसंबर, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

शर्टलेस होकर नेट्स में बल्लेबाजी करते दिखे हार्दिक पांड्या, तस्वीरें हो गईं वायरल

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। मुंबई इंडियंस खिताब बचाने उतरेगा, 2019 आईपीएल खिताब मुंबई इंडियंस ने ही जीता था।

hardik pandya  mumbai indians instagram account

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। यूएई रवाना होने से पहले हार्दिक मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े और नेट्स पर जमकर पसीना भी बहाया। हार्दिक शर्टलेस होकर बल्लेबाजी करने उतरे, जिसकी तस्वीरें मुंबई इंडियंस ने शेयर की हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। हाल ही में पिता बने हार्दिक ने पिछले साल अपनी बैक की सर्जरी कराई थी और पिछले कुछ महीने से अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं।

जोनाथन ट्रॉट को आउट करने के लिए धोनी ने बुना था यह जाल

हार्दिक को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि उन्होंने पिछले कुछ समय में फिटनेस पर कितना ध्यान दिया है। हार्दिक ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच सितंबर 2019 में खेला था, इसके बाद वो अक्टूबर में लोअर बैक सर्जरी के लिए लंदन रवाना हो गए थे। हार्दिक इसके बाद हालांकि घरेलू क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं, लेकिन अभी तक इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी नहीं कर सके हैं।

धोनी ने शेयर किया पीएम मोदी का पत्र, जवाब में कहा- शुक्रिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

⚠️ Caution: Kung Fu Pandya at work 🏏🔥 . #OneFamily #IPL2020 @hardikpandya93

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

हार्दिक पांड्या ने इस दौरान नताशा स्टेनकोविक से शादी की और हाल ही में नताशा ने बेटे को जन्म दिया। हार्दिक और नताशा ने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है। हार्दिक अब इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अपने बाकी क्रिकेटरों की तरह अपने परिवार से दूर रहेंगे। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। मुंबई इंडियंस खिताब बचाने उतरेगा, 2019 आईपीएल खिताब मुंबई इंडियंस ने ही जीता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 Hardik Pandya s shirtless net practice ahead of indian premier league 2020