DA Image
14 सितम्बर, 2020|6:54|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: क्या हरभजन सिंह भी होंगे OUT? जानें CSK के अधिकारी का जवाब

 m s dhoni and harbhajan singh in action  vipin kumar ht photo

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम को छोड़कर बाकी टीमें ट्रेनिंग शुरू कर चुकी हैं। सीएसके के दो खिलाड़ी और कुछ सपोर्ट स्टाफ सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ गया और टीम ट्रेनिंग नहीं शुरू कर सकी। इस बीच सुरेश रैना ने निजी कारणों के चलते आईपीएल के इस सीजन से नाम वापस ले लिया। खबरें अब आ रही हैं कि सीएसके का एक और सीनियर क्रिकेटर इस सीजन से नाम वापस ले सकता है। खबरें हैं कि हरभजन सिंह भी इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला ले सकते हैं। 

IPL 2020: नेट प्रैक्टिस में जमकर शॉट्स खेल रहे रोहित शर्मा- VIDEO

भज्जी टीम के साथ यूएई रवाना नहीं हुए थे और खबरें थीं कि वो टीम से बाद में जुड़ेंगे, लेकिन वो अभी तक दुबई नहीं पहुंचे हैं। ओवरसीज खिलाड़ी फैफ डु प्लेसी और लुंगी एनगिडी भी दुबई पहुंच चुके हैं। भज्जी के अभी तक टीम से नहीं जुड़ने को लेकर सीएसके के एक अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'उन्हें टीम के साथ 1 सितंबर को जुड़ना था, लेकिन एक बार फिर उनका आना टल गया। हमें नहीं पता कि वो कब आ रहे हैं या फिर आ भी रहे हैं या नहीं।'

IPL 2020: 'गेंदबाज जिसमें माहिर हो, वैसी ही गेंदबाजी करनी चाहिए'

भज्जी को लेकर सीएसके की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अगर वो नाम वापस लेते हैं, तो सीएसके के लिए यह एक और बड़ा झटका होगा। यूएई की पिचें स्पिनरों की मददगार होंगी, ऐसे में भज्जी के एक्सपीरियंस का टीम का फायदा मिल सकता है। सीएसके के पास इमरान ताहिर, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, केदार जाधव जैसे स्पिन ऑप्शन मौजूद हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Harbhajan Singh to pull out of IPL 2020 Here is what top CSK chennai superkings official said