DA Image
18 सितम्बर, 2020|7:21|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: फ्रेंचाइजी टीमें चाहती हैं टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वॉर्म-अप मैच

ipl 2020

आईपीएल 2020 शुरू होने में 20 दिन से भी कम समय बचा है। कोरोना वायरस की वजह से इस साल आईपीएल को पहले दो बार स्थगित किया जा चुका था, लेकिन अब यह 19 सितंबर से यूएई में होना तय है। कोविड-19 की वजह से सभी खिलाड़ी लंबी अवधि के बाद क्रिकेट मैदान पर एक्शन के लिए तैयार हैं। इसी वजह से आईपीएल की सभी आठ फ्रेंचाइजी टीमें चाहती हैं कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वॉर्म-अप मैच का आयोजन कराया जाए।

एक फ्रेंचाइजी टीम के अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि टूर्नामेंट के लिए यह बेहतर होगा कि वॉर्म-अप मैच कराया जाए। एक दूसरे फ्रेंचाइजी के सीईओ ने भी 100 फीसदी वॉर्म-अप मैच के लिए हामी भरी। दो अन्य फ्रेंचाइजी टीनों ने कहा, "टूर्नामेंट में पहले दिन से ही खिलाड़ी अपनी लय में आ सके इसके लिए सिर्फ एक ही रास्ता है कि वॉर्म-अप मैच कराया जाए क्योंकि खिलाड़ियों ने पिछले काफी महीनों से क्रिकेट नहीं खेला है।" आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेला जाएगा।

13 सदस्यों के अलावा सीएसके के दल के सभी सदस्य कोविड-19 नेगेटिव
वहीं, पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी सदस्य नवीनतम नतीजों में नेगेटिव आए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की इस फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को यह जानकारी दी।विश्वनाथन ने इससे पहले कहा था कि सोमवार को हुए परीक्षण में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी नेगेटिव आए हैं जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं।

विश्वनाथन ने दुबई से कहा, ''दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 नेगेटिव पाए गए हैं। गुरुवार, तीन सितंबर को उनका एक और परीक्षण होगा। हमारे शुक्रवार, चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करने की संभावना है। उन्होंने कहा, ''दीपक और रुतुराज 14 दिन का पृथकवास पूरा करेंगे और नियमों के अनुसार नेगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग से जुड़ेंगे।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Franchises Wants warm up match before main draw