DA Image
11 अप्रैल, 2021|11:52|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: एमएस धोनी की बेटी जीवा के लिए भद्दे कमेंट्स पर शाहिद अफरीदी ने दिया रिएक्शन

ms dhoni with jiva and shahid afridi photo-lh collage

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस करीबी हार के बाद से ही टीम के कप्तान एमएस धोनी और केदार जाधव को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इस मैच में सीएसके को केकेआर से 168 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम 157 रन ही बना पाई। कोलकाता के खिलाफ मैच गंवाने पर धोनी को अपनी बेटी को लेकर काफी अभद्र कमेंट सुनने को मिले। लोगों ने उनकी बेटी को रेप की धमकी दी थी। इस पूरे मामले पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी राय रखी है।

IPL 2020: असम के CM सर्बानंद सोनोवाल भी रियान की तारीफ किए बिना नहीं रहे सके

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने शाहिद अफरीदी के हवाले से कहा है कि, 'धोनी के लिए ऐसा बोलना सही नहीं है और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा की धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाया है और देश को गर्व महसूस करवाया है। उनकी इस यात्रा में कई जूनियर और सीनियर खिलाड़ी साथ रहे हैं इसलिए ऐसे क्रिकेटर के लिए ऐसी घटिया बातें शोभा नहीं देती।'

बता दें कि पुलिस ने धोनी की बेटी जीवा को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गुजरात के कच्छ से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस मामले में झारखंड के रांची के रातू पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया था।

IPL 2020: डेविड वॉर्नर-राहुल तेवतिया की बहस से मचा धमाल, वायरल हो रहे ये मजेदार MEMES

भद्दे कमेंट्स के बाद धोनी के घर की सुरक्षा बढ़ी

सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स सामने आने के बाद रांची पुलिस ने माही के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। रातू के सिमलिया स्थित धोनी के घर के बाहर आठ जवानों को तैनात कर दिया गया। सिमलिया में पुलिस गश्त भी बढ़ा दी गई है। वहीं, अरगोड़ा स्थित आवास पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। गश्त गाड़ी और पीसीआर में तैनात जवानों को  समय-समय पर धोनी के घर के पास जाकर नजर रखने के लिए कहा गया है। थानेदार ने धोनी के घर में तैनात निजी गार्ड को भी चौकस रहने का आदेश दिया।

आखिरी ओवर में तेवतिया और खलील अहमद के बीच हुई तनातनी- Video

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 former pakistani cricketer Shahid Afridi reacts after CSK skipper ms dhoni family gets online threats