DA Image
2 जून, 2020|4:26|IST

अगली स्टोरी

IPL: फैन ने पूछा- अगर मुंबई इंडियंस आएं जडेजा तो CSK  के जवाब ने जीत लिया दिल

एक फैन ने चेन्नई सुपर किंग्स से सवाल किया कि क्या वह रवींद्र जडेजा को वह मुंबई इंडियंस को देना चाहेगी। इस पर सीएसके ने दिल जीतने वाले जवाब दिया है। 

ms   dhoni  ravindra jadeja  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL) की ट्रेडिंग की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। जिन खिलाड़ियों को रिलीज करना था, टीमें कर चुकी हैं और जिन्हें रिटेन करना था उन्हें रिटेन कर लिया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के लिए अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे सुरेश रैना, टीम इंडिया में तहलका मचा रहे रवींद्र जडेजा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सहित 20 खिलाड़ियों को बरकार रखा। चेन्नई सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने वाली टीम है। ऐसे में एक फैन ने चेन्नई सुपर किंग्स से सवाल किया कि क्या वह रवींद्र जडेजा को वह मुंबई इंडियंस को देना चाहेगी। इस पर सीएसके ने दिल जीतने वाले जवाब दिया है। 

हाल ही में एक टि्वटर यूजर ने चेन्नई सुपरकिंग्स को टैग करते हुए एक सवाल किया। इस यूजर ने पूछा- कैसा रहेगा अगर रवींद्र जडेजा मुंबई इंडियंस को दे दिया जाए? क्या सोचते हो चेन्नई सुपर किंग्स?

इस विंडीज खिलाड़ी की पंजाबी सुन युवराज सिंह नहीं रोक पाए हंसी- VIDEO

धौनी पर दिए बयान को लेकर ट्रोल हुए गंभीर, यूजर्स ने सुनाई खरी-खरी

इस यूजर के सवाल का जो जवाब चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया है। वह सभी को पसंद आ रहा है। चेन्नई किंग्स ने इस यूजर को जवाब देते हुए ट्वीट किया- मिशन इंपॉसिबल। यानि ऐसा हो ही नहीं सकता। 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने किसी ट्वीट से फैन्स का दिल जीता है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक यूजर ने महेंद्र सिंह धौनी को लेकर ट्वीट किया था। इस यूजर ने ट्वीट करते हुए पूछा था- करीबी सूत्र के अनुसार, सीएसके महेंद्र सिंह धौनी को ड्रॉप करने की तैयारी चल रही है! अगर ये बात सही है तो 'गुडबाय चेन्नई।'

इस यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने कहा था- अब वक्त आ गया है 'करीब सूत्र को अलविदा कहने का' !

बता दें कि चेन्नई को नीलामी में दो विदेशियों सहित पांच खिलाड़ी खरीदने होंगे। चेन्नई ने 70.40 करोड़ रुपए खर्च कर लिए हैं और उसके पास नीलामी के लिए 14.60 करोड़ रुपए बचे हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन: महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, फैफ डुप्लेसी, अंबाती रायडू, मुरली विजय, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, केदार जाधव, स्कॉट कुगेलजिन, रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, मोनू कुमार, एन जगदीशन, हरभजन सिंह, करण शर्मा, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, के एम आसिफ।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया रिलीज: चैतन्य बिश्नोई, डेविड विली, ध्रुव शोरे, मोहित शर्मा, सैम बिलिंग्स, स्कॉट कुगलेइजन।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 fan ask ravindra jadeja to go to mumbai indians csk reply win hearts