फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटUAE को आईपीएल 2020 के मैचों में दर्शकों की उम्मीद

UAE को आईपीएल 2020 के मैचों में दर्शकों की उम्मीद

इंग्लैंड में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज दर्शकों के बिना खेली गई है, लेकिन आईपीएल की मेजबानी कर रहे अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को उम्मीद है कि 19 सितम्बर से होने वाले आईपीएल में...

UAE को आईपीएल 2020 के मैचों में दर्शकों की उम्मीद
एजेंसी,दुबईFri, 21 Aug 2020 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज दर्शकों के बिना खेली गई है, लेकिन आईपीएल की मेजबानी कर रहे अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को उम्मीद है कि 19 सितम्बर से होने वाले आईपीएल में दर्शकों की मौजूदगी रहेगी। 

आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आईपीएल के आयोजन की सहमति मिलने के बाद से अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने इस टी-20 लीग की तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

IPL 2020: रोहित शर्मा के साथ पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी जा रहीं UAE

53 दिन तक चलने वाले आईपीएल के मैच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे। यूएई में स्टेडियम में आईपीएल के दौरान भारत जैसा उत्सव जैसा माहौल बनाना तो मुश्किल होगा क्योंकि कोरोना के खतरे को देखते हुए मैच जैव सुरक्षा वातावरण में खेले जाएंगे। 

अमीरात क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि मैचों में दर्शकों की उपस्थिति रहेगी और इसके लिए वह अधिकारियों से बात करेंगे और यह भी तलाशेंगे कि दर्शकों के लिए किस तरह के प्रोटोकॉल की जरूरत पड़ेगी। अमीरात क्रिकेट बोर्ड भारतीय बोर्ड से भी दर्शकों की जरूरत के बारे में बात करेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें