फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: क्या सुरेश रैना ने ट्विटर पर सीएसके टीम को अनफॉलो कर दिया है? जानें क्या है सच

IPL 2020: क्या सुरेश रैना ने ट्विटर पर सीएसके टीम को अनफॉलो कर दिया है? जानें क्या है सच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के उप-कप्तान रह चुके सुरेश रैना ने टूर्नामेंट के इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला लिया। रैना टीम के साथ दुबई पहुंचे, लेकिन...

IPL 2020: क्या सुरेश रैना ने ट्विटर पर सीएसके टीम को अनफॉलो कर दिया है? जानें क्या है सच
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 06:50 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के उप-कप्तान रह चुके सुरेश रैना ने टूर्नामेंट के इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला लिया। रैना टीम के साथ दुबई पहुंचे, लेकिन फिर निजी कारणों से स्वदेश लौट गए और कहा कि वो इस सीजन में नहीं खेल सकेंगे। इसके बाद से इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ, हालांकि बाद में सबकुछ ठीक भी हो गया। रैना स्वदेश में रहकर सीएसके के मैचों के दौरान सोशल मीडिया के जरिए टीम के प्रदर्शन को लेकर पोस्ट शेयर करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल होना शुरू हो गया कि ट्विटर पर रैना ने सीएसके को अनफॉलो कर दिया है। चलिए आपको बताते हैं कि इसमें कितना सच है।

ट्विटर पर अगर आप देखेंगे तो अभी तक दोनों एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं और यह महज अफवाह है, जो सोशल मीडिया पर फैली है कि रैना ने सीएसके को अनफॉलो कर दिया है। रैना इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं और लगातार ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। रैना कह चुके हैं कि अगर हालात ठीक होते हैं, तो वो वापस दुबई लौट सकते हैं। दरअसल कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। सीएसके कैंप से दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, इसके अलावा करीब 10 स्टाफ भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

raina twitter screenshot
chennai super kings twitter screenshot

रैना इसके बाद निजी कारणों का हवाला देकर दुबई से स्वदेश लौट गए थे। सीएसके ने इस सीजन में लगातार दो मैचों में हार का सामना किया इसके बाद ट्विटर पर Comeback Raina वायरल हो गया था। इस बीच एक यूजर ने ट्वीट किया कि रैना ने सीएसके को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। फिर क्या था यह ट्वीट वायरल हो गया और इसको लेकर और भी लोगों ने ट्वीट किया।

रैना की वापसी की खबरों के बीच शनिवार को सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने साफ किया कि रैना को टीम का सपोर्ट मिलता रहेगा और उनके इस सीजन से हटने के फैसले का भी सम्मान किया जाएगा। उन्होंने एएनआई से कहा था, 'देखिए, हम रैना की ओर नहीं देख सकते हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया और हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं।'
 

epaper