फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: अश्विन को दर्द से ज्यादा हताशा कर रही है परेशान, दिल्ली के लिए अगला मैच खेलने पर सस्पेंस

IPL 2020: अश्विन को दर्द से ज्यादा हताशा कर रही है परेशान, दिल्ली के लिए अगला मैच खेलने पर सस्पेंस

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि कंधे की चोट के दर्द से ज्यादा उन्हें हताशा परेशान कर रही है। अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में अपने पहले ही ओवर में चोट...

IPL 2020: अश्विन को दर्द से ज्यादा हताशा कर रही है परेशान, दिल्ली के लिए अगला मैच खेलने पर सस्पेंस
वार्ता,दुबईWed, 23 Sep 2020 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि कंधे की चोट के दर्द से ज्यादा उन्हें हताशा परेशान कर रही है। अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में अपने पहले ही ओवर में चोट लग गई थी जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे। उनकी चोट के कारण अगले मुकाबले में अश्विन के खेलने पर संशय पैदा हो गया है।

अश्विन ने कहा, “मैदान पर गिरने के बाद मेरे कंधे की हड्डी खिसक गई थी, लेकिन हमारे फिजियो और डॉक्टरों की टीम ने मेरी हड्डी को सेट कर दिया, लेकिन अब मुझे दर्द से ज्यादा हताशा परेशान कर रही है।”

IPL 2020: एक्सरसाइज के दौरान विराट कोहली ने लोगों से क्रिस मौरिस को टैग करने को क्यों कहा

उन्होंने कहा, “पिछले छह महीनों में मैंने घर पर रहकर गेंदबाजी का अभ्यास किया था और मैं टूर्नामेंट के लिए तैयार था। जब मैं मैदान पर गिरा तो मुझे दर्द से ज्यादा हताशा परेशान कर रही थी और यह भाव मेरे चेहरे पर दिखाई दे रहा था। मेरा स्कैन किया गया है और मुझे उम्मीद है कि मैं आगे के मुकाबले में खेलूंगा।”

IPL: 2013 से अपना कोई ओपनिंग मैच नहीं हारी है कोलकाता नाइट राइडर्स

इस बीच टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी कहा कि अश्विन ने कहा है कि वह अगले मुकाबले के लिए तैयार हैं, लेकिन उनके खेलने पर अंतिम फैसला टीम के फिजियो उनकी चोट का आकलन करने के बाद लेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अश्विन मैच के लिए उपलब्ध होंगे। दिल्ली ने अपने पहले मुकाबले में पंजाब को सुपर ओवर में पराजित किया था। दिल्ली का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 25 सितंबर को दुबई में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें