DA Image
24 अक्तूबर, 2020|3:14|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: कोरोना वॉरियर्स को समर्पित होगी दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी, लिखा दिखेगा खास मैसेज

delhi capitals team photo-twitter

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को कहा कि उसके खिलाफ यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान जो जर्सी पहनेंगे उस पर ' थैंक्यू कोविड वॉरियर्स' लिखा होगा जो कोरोना महामारी के बीच काम पर डटे कोरोना योद्धाओं के जज्बे को उनका सलाम होगा। आईपीएल की शुरुआत शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहले मैच से होगी।

दिल्ली टीम ने एक बयान में कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक मैच जर्सी पर 'थैंक्यू कोविड वॉरियर्स' लिखा होगा और पूरे सत्र में टीम यही जर्सी पहनेगी। दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे।

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL की टॉप 4 टीमें, तीन 'चैम्पियन' टीमों को रखा बाहर

इशांत ने कहा कि सभी सफाईकर्मियों, डॉक्टरों, सुरक्षाबलों, रक्तदान करने वालों, समाजसेवियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों को यह मानवता की सेवा के लिए हमारा सलाम है। अमित मिश्रा ने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिए शब्द काफी नहीं है। आप सभी को हमारा सलाम। आपके काम प्रेरित करते रहेंगे। कैफ ने कहा कि जिंदगी की इस लड़ाई में दूसरों को खुद से आगे रखने के लिए बड़ा जज्बा और निस्वार्थ भाव चाहिए होता है। दुनिया को बेहतर बनाने के लिए मैं आप सभी को सलाम करता हूं।

खेल के साथ IPL 2020 में पीरियड्स के बारे में भी जागरूक करेगी राजस्थान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Delhi Capitals jerseys to say thank you to Covid warriors during entire tournament