DA Image
24 नवंबर, 2020|6:20|IST

अगली स्टोरी

UAE रवाना होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम का हुआ कोरोना टेस्ट, देखें-Photos

delhi capitals covid-19 test photo-instagram

आईपीएल की तारीखों का ऐलान हो चुका है। इस बार यह टूर्नामेंट भारत की बजाय यूएई में 19 सितम्बर से खेला जाएगा। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केसों की वजह से यह फैसला लिया गया है। टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए फ्रेंचाइजी टीमों का यूएई जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। शनिवार को यूएई रवाना होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई में अपना कोविड-19 का टेस्ट कराया। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें पहले ही यूएई पहुंच चुकी है।

इस दौरान शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, कप्तान श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे ने अपना कोविड-19 का टेस्ट कराया। इससे पहले बीसीसीआई के दिशा-निर्देश के तहत यह पहले ही स्पष्ट कर दिया गया है कि यूएई पहुंचने के बाद हर फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी और अधिकारियों को एक सप्ताह के क्वारंटाइन पीरियड से गुजरना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि इससे पहले इस लीग का आयोजन 29 मार्च को होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया था। हालांकि आईपीएल 2020 के दौरान स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक यूएई प्रशासन यह कोशिश कर रही है कुछ निश्चित संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने के लिए प्रवेश दिया जाएगा। कुछ दिनों में इस पर स्थिति साफ होने की उम्मीद है।

IPL शुरू होने से पहले दिनेश कार्तिक बोले, UAE में खेलना चुनौतीपूर्ण होगा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Delhi Capitals Indian players undergo COVID 19 test before leaving for UAE