DA Image
17 सितम्बर, 2020|4:27|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: दीपक चाहर ने शेन वॉटसन के साथ शेयर की 15 साल पुरानी PIC, लिखा यह मैसेज

deepak chahar instagram

अक्सर कहते हैं कि जो सपने देखने का हौसला रखते हैं, उनके सपने पूरे भी होते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने एक ऐसे ही सपने के बारे में बताया है, जो पूरा हो गया है। दरअसल, दीपक चाहर ने सीएसके के टीममैट शेन वॉटसन के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक आज की है और एक 15 साल पुरानी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपक ने एक बेहद मोटिवेशनल संदेश भी दिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से यह टूर्नामेंट इस साल यूएई में खेला जा रहा है और फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा। टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। मुंबई अबतक चार और चेन्नई तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश एक बार फिर से खिताब जीतने की होगी।

IPL 2020: एमएस धोनी, रोहित शर्मा से लेकर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या तक जानें CSK और MI के स्टार क्रिकेटरों की सैलरी

इस बीच खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी एक्टिविटीज से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में दीपक चाहर ने शेन वॉटसन के साथ अपनी 15 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन में लिखा है- 15 साल का चैलेंज इस शख्स को मात देने का। सिर्फ और सिर्फ लीजेंडरी शेन वॉटनस। सपने देखने मत छोड़िए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

15 years challenge beat that guys 😎. One and only THE LEGENDARY Shane Watson . #never #stop #dreaming

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on

बता दें कि यूएई पहुंचे दीपक चाहर ने पहले जरूरी क्वारंटाइन पूरा किया। इसके बाद जब कोविड-10 जांच हुई तो वह पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एक सप्ताह और क्वारंटाइन में रहना पड़ा था। इसके बाद कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आने और बीसीसीआई की मंजूरी मिलने के बाद उन्होंने मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी। 

ICC ODI Ranking: विराट कोहली-रोहित शर्मा का दबदबा बरकरार, जॉनी बेयरेस्टो की टॉप-10 में वापसी

 दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अहम खिलाड़ी हैं। पिछले सीजंस में उन्होंने शानदार परफॉर्म किया है। पिछले सीजन में चाहर ने 17 मैचों में 21.90 की औसत से 22 विकेट लिए थे और टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। हरभजन सिंह की अनुपस्थिति में चाहर, पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा और अन्य गेंदबाजों पर अतिरिक्त जिम्मेदारी रहेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 deepak chahar shares 15 year old picture with shane watson says never stop dreaming