फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: कोविड-19 से उबरे दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई के लिए लिखा यह स्पेशल पोस्ट

IPL 2020: कोविड-19 से उबरे दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई के लिए लिखा यह स्पेशल पोस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोरोना वायरस से स्वस्थ होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं। चाहर चेन्नई के उन 13 सदस्यों में शामिल थे, जिनका संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव...

IPL 2020: कोविड-19 से उबरे दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई के लिए लिखा यह स्पेशल पोस्ट
Mridula Bhardwajलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 10 Sep 2020 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोरोना वायरस से स्वस्थ होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं। चाहर चेन्नई के उन 13 सदस्यों में शामिल थे, जिनका संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। दीपक चाहर ने हालांकि अभी ट्रेनिंग शुरु नहीं की है। उनके अलावा कोरोना से संक्रमित टीम के एक अन्य खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ अभी भी क्वारंटाइन में है। दीपक चाहर के कोरोना वायरस से उबरने पर उनकी बहन मालती चाहर ने अपने भाई के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल, आईपीएल प्रोटोकॉल के तहत किसी भी टीम का सदस्य जिसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, उसे दो सप्ताह तक क्वारंटाइन में रहना होता है। उस सदस्य का दो बार कोरोना टेस्ट होता है। दोनों टेस्ट के नतीजे नेगेटिव आने पर वह खिलाड़ी दोबारा टीम से जुड़ सकता है। दीपक के दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह अब टीम से जुड़ गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आगाज 19 सितंबर से होगा। इस टूर्नामेंट के लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया। पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ओपनिंग मुकाबले के साथ आईपीएल का आगाज होगा।

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी ने जड़ा ऐसा छक्का, बॉल ही खो गई, CSK ने शेयर किया VIDEO

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 2020 के 21वें सबसे डिजायरेबल मैन के साथ फोटो, जिन्होंने 2020 में कोवड-19 को हराया। PS: प्लीज एक्सप्रेशंस को इग्लोर कीजिए। मुझे लगता है कि लंबा दिखने के लिए अपना हाथ उठाया है, ताकि भ्रम पैदा किया जा सके।

वहीं, चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने कहा, ''एक भारतीय बल्लेबाज को छोड़कर सभी खिलाड़ी टीम में हैं। यह बल्लेबाज अभी क्वारंटाइन में है जबकि भारतीय तेज गेंदबाज दो बार कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर टीम से जुड़ गए हैं। उन्होंने बताया कि ऋतुराज अभी क्वारंटाइन में हैं और लक्षणरहित है। वह 12 सितंबर तक अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लेंगे।'' विश्वनाथन के अनुसार चाहर का फिटनेस टेस्ट होना है जिसमें कार्डियो टेस्ट शामिल है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper