फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: श्रेयस अय्यर ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने कहां गंवा दिया था मैच

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने कहां गंवा दिया था मैच

हैदराबाद ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में प्वॉइंट टेबल में टॉप की टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स को एकतरफा अंदाज में 88 रनों से मात दे दी। टीम की इस जीत के हीरो कप्तान रिद्धिमान साहा,...

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने कहां गंवा दिया था मैच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 28 Oct 2020 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में प्वॉइंट टेबल में टॉप की टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स को एकतरफा अंदाज में 88 रनों से मात दे दी। टीम की इस जीत के हीरो कप्तान रिद्धिमान साहा, कप्तान डेविड वॉर्नर और करिश्माई स्पिनर राशिद खान रहे। हैदराबाद ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते 20 ओवर में दो विकेट पर 219 रन का विशाल स्कोर बनाया। बड़े स्कोर के दबाव में दिल्ली मुकाबले में नहीं खड़ी हो पाई और 19 ओवर में 131 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही सनराइजर्स अब भी प्लेऑफ की रेस में बना हुआ है। मैच में बुरी तरह हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया है कि टीम ने कहां मैच गंवा दिया था।

सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 88 रन से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने पावरप्ले में ही मैच गंवा दिया था लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज करके प्लेऑफ में जगह बनाने का यकीन है। अय्यर ने कहा कि यह बड़ी हार है लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते। अभी हमें दो मैच और खेलने हैं और बस एक जीत की जरूरत है। हम पिछले तीन मैचों से उस जीत का इंतजार कर रहे हैं। इस हार से हमें बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी।

IPL 2020 MI vs RCB: जसप्रीत बुमराह ने बताया, बैंगलोर के खिलाफ क्या होगी मुंबई के गेंदबाजों की नीति

उन्होंने कहा, ''उन्होंने पावरप्ले में 70 रन बना लिए और हम वहीं मैच गंवा बैठे थे। हमें मजबूत और सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना है। इन हारों से मनोबल नहीं टूटना चाहिए। इन तीन मैचों से पहले के प्रदर्शन को ध्यान में रखना होगा।'' सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा ताकि प्लेऑफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे। उन्होंने कहा कि हम आज टॉस जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते। हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था। जॉनी बेयरस्टो को बाहर रखने का फैसला कठिन था लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है।

उन्होंने 87 रन बनाने वाले ऋद्धिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा कि पावरप्ले में उसका स्ट्राइक रेट कमाल का है। उसे ग्रोइन में चोट लगी है। विजय शंकर की चोट के बारे में अभी पता नहीं चला है। वॉर्नर ने कहा कि राशिद में विकेट लेने और किफायती गेंदबाजी दोनों की खूबी है। हमें शारजाह में दो मैच और खेलने हैं। अगर हम इसी तरह 220 रन बना सके तो कौन जानता है कि हम प्लेऑफ में पहुंच जाएं।

होम ऑफ धोनी फैन: एमएस धोनी के इस फैन ने CSK के रंग में रंगा अपना घर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें