DA Image
29 अक्तूबर, 2020|4:37|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 DC vs SRH: हार के बाद श्रेयस अय्यर को एक और झटका, भरना पड़ेगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

इस सीजन में अय्यर दूसरे ऐसे कप्तान हैं, जिन्हें स्लो ओवर-रेट का जुर्माना भरना पड़ रहा है। इससे पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में जुर्माना झेलना पड़ा था।

shreyas iyer  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 29 सितंबर की तारीख अच्छी नहीं रही। टीम को पहले तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा और फिर कप्तान श्रेयस अय्यर पर स्लो ओवर-रेट के चलते 12 लाख रुपये का जुर्माना भी लग गया। इस सीजन में अय्यर दूसरे ऐसे कप्तान हैं, जिन्हें स्लो ओवर-रेट का जुर्माना भरना पड़ रहा है। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में जुर्माना झेलना पड़ा था।

कौन हैं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL में डेब्यू करने वाले अब्दुल समद?

अय्यर ने टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 164 रन बनाए। जॉनी बेयरेस्टो ने 53, डेविड वॉर्नर ने 45 और केन विलियमसन ने 41 रनों की पारी खेली। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी। अय्यर इस मैच में 21 गेंद पर 17 रन ही बना सके। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कोटे के 20 ओवर पूरे करने में निर्धारित समय से 23 मिनट ज्यादा का समय लिया।

मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेकर इमोशनल हुए राशिद, मरहूम मां को ऐसे किया याद

दिल्ली कैपिटल्स के लिए स्लो ओवर-रेट का यह पहला मामला था। टीम को प्वॉइंट टेबल में भी अपनी टॉप पोजिशन से हाथ धोना पड़ा। इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स दूसरे पायदान पर फिसल गया है और राजस्थान रॉयल्स टॉप पोजिशन पर आ गया है। दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 3 अक्टूबर को होगा। आईपीएल प्रेस रिलीज के मुताबिक, 'आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत यह उनका पहला स्लो ओवर-रेट का मामला है, तो अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 DC vs SRH Delhi Capitals Captain Shreyas Iyer fined for slow over-rate of rs 12 lakh against sunrisers hyderabad