फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम को IPL चैम्पियन बनाने से चूके दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग, हार के बाद बयान से जीता सबका दिल

टीम को IPL चैम्पियन बनाने से चूके दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग, हार के बाद बयान से जीता सबका दिल

मुंबई इंडियंस से आईपीएल के खिताबी मुकाबले में पांच विकेट से पराजित होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान जिस तरह खेला उस पर...

टीम को IPL चैम्पियन बनाने से चूके दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग, हार के बाद बयान से जीता सबका दिल
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 11 Nov 2020 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस से आईपीएल के खिताबी मुकाबले में पांच विकेट से पराजित होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान जिस तरह खेला उस पर उन्हें गर्व है। दिल्ली ने मंगलवार को आईपीएल-13 के खिताबी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 ओवर में सात विकेट पर 156 रन का स्कोर बनाया लेकिन यह स्कोर मुंबई को हराने के लिए बहुत अधिक नहीं था।

बचपन के कोच दिनेश लाड ने बताया, कैसे IPL के सफल कप्तान बन पाए हैं रोहित शर्मा

मुंबई ने 18.4 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया और पहली बार फाइनल खेल रही दिल्ली का आईपीएल का नया चैंपियन बनने का सपना साकार नहीं हो पाया। पोंटिंग ने कहा कि मुंबई इंडियंस बेहतरीन टीम है। उन्होंने हमें चार बार हराया है। एक कोच के रूप में अपनी टीम को हारते देखकर निराशा हुई लेकिन जिस तरह से हमारी टीम के खिलाड़ियों ने खेला उस पर मुझे बहुत गर्व है।

जीत के बावजूद निराश हैं रोहित शर्मा, बताया किस बात का है भारी अफसोस

उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर एक शानदार खिलाड़ी, कप्तान और व्यक्ति हैं। उन्होंने निश्चित रूप से पिछले 12 महीनों में बहुत विकास किया है। उम्मीद है कि हम भविष्य में भी साथ काम करेंगे। हमारे पास टूर्नामेंट के पहले तैयारी के लिए मुश्किल से साढ़े तीन सप्ताह का समय था इसलिए हमारी तैयारी बहुत ज्यादा नहीं हो पाई। पोंटिंग ने कहा कि हमारे लिए यह दौरा वास्तव में चुनौतीपूर्ण था। मैं ऑस्ट्रेलिया छोड़कर यहां आने को लेकर आशंकित था लेकिन आयोजकों ने बहुत अच्छा काम किया। टूर्नामेंट के लिए हमारे पास युवा खिलाड़ियों की टीम थी और मुझे उन पर बहुत गर्व है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें