DA Image
10 जनवरी, 2021|9:17|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 DC vs KXIP: खराब विकेटकीपिंग को लेकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए जमकर मजे

pic credit  ipl twitter

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 38वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। शिखर धवन (नॉटआउट 106) के अलावा कोई भी बल्लेबाज टीम की तरफ से टिककर नहीं खेल सका, जिसके चलते टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बना सकी। चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे ऋषभ पंत(14) इस मैच में बल्ले के साथ कुछ खास नहीं कर सके। इसके अलावा, पंत ने दिल्ली की गेंदबाजी के दौरान खराब विकेटकीपिंग भी करी और कई मौके गंवाए, जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके ऊपर मीम शेयर करते हुए खूब मजे लिए। 

धोनी के 'स्पार्क' बयान पर बवाल, बचाव में कुछ ऐसे आगे आए प्रज्ञान ओझा

पंत ने निकोलस पूरन का एक आसान सा रनआउट भी उस समय छोड़ दिया था, जब वो क्रीज पर सेट होने की कोशिश कर रहे थे। पंत द्वारा छोड़ा गया, वो रनआउट दिल्ली की टीम को बाद में काफी महंगा पड़ा था और पूरन ने 28 गेंदों में ताबड़तोड़ 53 रनों की पारी खेली थी। पंत इसके अलावा भी कीपिंग के दौरान कई गलती करते दिखाई दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर  उनको जमकर ट्रोल किया गया और उनके ऊपर मीम शेयर किए गए।

 

 

 

ऋषभ पंत का प्रदर्शन अबतक इस सीजन में कुछ खास नहीं रहा है। पंत ने इस साल खेले 7 मैचों में 125.00 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 190 रन बनाए हैं। पंत का वो विस्फोटक अंदाज अबतक इस सीजन में देखने को नहीं मिला है। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस साल बढ़िया खेल दिखाया है। टीम 10 मैचों में 7 जीत के साथ इस समय प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर मौजूद है। दिल्ली का अगला मुकाबला शनिवार (24 अक्टूबर) को आबु धाबी में केकेआर के खिलाफ होगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 DC vs KXIP Rishabh Pant trolled by people on twitter for their bad wicketkeeping behind the stumps