DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2020 DC vs KXIP: निकोलस पूरन की गलती से रनआउट हुए मयंक अग्रवाल, पवेलियन जाते वक्त दिया कुछ ऐसा रिएक्शन- देखें VIDEO

क्रिकेटIPL 2020 DC vs KXIP: निकोलस पूरन की गलती से रनआउट हुए मयंक अग्रवाल, पवेलियन जाते वक्त दिया कुछ ऐसा रिएक्शन- देखें VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Wed, 21 Oct 2020 01:56 PM
IPL 2020 DC vs KXIP: निकोलस पूरन की गलती से रनआउट हुए मयंक अग्रवाल, पवेलियन जाते वक्त दिया कुछ ऐसा रिएक्शन- देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम ने अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी बरकरार रखा है। पंजाब की तरफ से इस मैच में निकोलस पूरन ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए महज 28 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। पूरन इस मैच में मयंक अग्रवाल के लिए जरूर खलनायक साबित हुए और दोनों के बीच हुई आपसी तालमेल में गड़बड़ कै चलते मयंक को अपना विकेट गंवाना पड़ा। 

दरअसल, यह घटना हुई मैच के 6 ओवर के दौरान जब दिल्ली की तरफ से रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे और इस ओवर में गेल का विकेट अपने नाम कर चुके थे। नए बल्लेबाज के तौर पर आए निकोलस पूरन ने आते के साथ ही पहली गेंद पर चौका लगाया। ओवर की पांचवीं गेंद को पूरन ने हल्के हाथों से खेलकर रन लेने के लिए आगे आए, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े मयंक ने उनको तुरंत मना किया, पर पूरन के जोर देने पर मयंक स्ट्राइकर एंड की तरह भागे परंतु बहुत दूर रह गए और रनआउट हो गए। मयंक रन पूरा करने की कोशिश में बड़े अजीब तरीके से गिर भी पड़े। इसके बाद मयंक ने जाते वक्त निकोलस पूरन की तरफ बेहद गुस्से से देखा और अपने रनआउट के लिए उनको जिम्मेदार ठहराया। मयंक पवेलियन की तरह जाते वक्त ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

हालांकि, निकोलस पूरन ने मंयक के आउट होने के बाद पंजाब की पारी को संभाला और तेजी से रन बटोरेते हुए टीम को जीत दिलाई। पूरन ने मैक्सवेल के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 69 रनों की पार्टनरशिप की और टीम को जीत की तरफ ले गए। पंजाब ने इस सीजन अबतक खेले 10 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है, जबकि 6 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम का अगला मैच शनिवार (24 अक्टूबर) को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। 

संबंधित खबरें