DA Image
18 अक्तूबर, 2020|8:49|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 DC vs CSK: रिकी पोंटिंग के साथ मजे लेते नजर आए ऋषभ पंत, हेड कोच ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें VIDEO

ricky ponting and rishabh pant

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। 9 मैचों में यह दिल्ली की सातवीं जीत है और टीम को अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए महज एक जीत की दरकार है। शिखर धवन (नॉआउट 101) और मैच के आखिरी ओवर में अक्षर पटेल (21) की पारियों के चलते दिल्ली ने इस सीजन दूसरी बार सीएसके की टीम को हराया। इसी बीच, चोट के चलते कुछ दिनों के आराम पर चल रहे ऋषभ पंत भले ही मैदान पर अपना जलवा नहीं बिखेर पा रहे हो, लेकिन वो डगआउट में भी रहकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में पंत दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग के साथ मजे लेते दिखाई दिए। 

चेन्नई को मिली सीजन की छठी हार, इस वजह से जडेजा ने किया आखिरी ओवर

दरअसल, यह घटना हुई दिल्ली की पारी के दौरान जब मैच के बीच में दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग कमेंटेटर के साथ मैच की स्थिती पर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान ऋषभ पंत रिकी पोंटिंग के पीछे आकर खड़े हो गए और पोंटिंग के जवाब देने पर पीछे से अलग-अलग तरीके के रिएक्शन देने लगे। थोड़े समय बाद कमेंटेटर के बताने के बाद, जब पोंटिंग ने पीछे मुड़कर देखा तो पंत हंस पड़े और कोच पोंटिंग के चेहरे पर भी स्माइल आ गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

ऋषभ पंत हेमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें एक हफ्ते से लेकर 10 दिनों तक के आराम की सलाह दी है। पंत को यह समस्या राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान हुई थी। पंत ने दिल्ली के लिए इस सीजन अबतक मिलाजुला प्रदर्शन किया है। पंत ने इस सीजन खेले 6 मैचों के अंदर 133.33 के स्ट्राइक रेट से 176 रन बनाए हैं। इस सीजन पंत अभी तक अपने उस फॉर्म में नहीं दिखाई दिए हैं, जिसके लिए आमतौर पर वो जाने जाते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 DC vs CSK Rishabh pant try to do prank with head coach ricky ponting against chennai super kings match